आज जारी हो सकता हैं 12वीं का रिजल्ट – सीधे यहां देखिये रिजल्ट

216

HBSE 12th Class Result 2020: बीते दिन सीबीएसई बोर्ड ने बारहवीं कक्षा के रिजल्ट जारी किए थे. वहीँ अब हरियाणा बोर्ड ऑफ़ स्कूल एजुकेशन ने बड़ा फैसला लिया है. बता दें कि हरियाणा बोर्ड आज 12वीं का रिजल्ट घोषित कर सकता है. बोर्ड की बैठक के अनुसार अधिकारिक तौर पर आज शाम तक बारहवीं के परिणाम आ सकते हैं. वहीँ 10वीं कक्षा के छात्रों के इंतज़ार की घडियां भी ख़त्म हो सकती हैं. क्यूंकि उनके नतीजे भी आज घोषित हो सकते हैं. ऐसे में यदि आप अपना रिजल्ट चेक करना चाहते हैं तो हरियाणा बोर्ड ऑफ़ स्कूल एजुकेशन की अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

इस बारे में हरियाणा बोर्ड, भिवानी के चेयरमैन डॉ. जगबीर सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि आज शाम से रात्रि के दौरान दसवीं के ओपन बोर्ड रिजल्ट्स घोषित हो सकते हैं. रिजल्ट चेक करने के लिए आप https://results.bseh.org.in/ पर विजिट कर सकते हैं. यहाँ आप अपनी कक्षा का चयन करके अपना रोल नंबर और अन्य जानकारियां भर कर रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले हरियाणा बोर्ड, भिवानी ने दो दिन पहले ही 10वीं के परिणाम घोषित किए थे. इन नतीजों में बहुत से स्टूडेंट्स ने अच्छे अंक प्राप्त किए थे. हालाँकि टोपर लिस्ट में छात्राएं शामिल थी. ऐसे में शायद हो सकता है कि आज आने वाले बारहवीं के परिणामों में एक बार फिर से छात्राएं बाजी मार दें.

Previous articleसरकारी नौकरी: SSC ने निकाली 1564 पदों पर भर्तियाँ – 16 जुलाई हैं लास्ट डेट
Next articleस्टाफ नर्स, लैब टेक्नीशियन समेत 75 पदों पर भर्ती