आज हरियाणा से सामने आए 265 ताजे मामले – देखें हर जिले की कोरोना अप्डेट

176

आज हरियाणा में 265 नए मामले सामने आए हैं.,बता दें की दिन-प्रतिदिन यह आँकड़े बढ़ते जा रहे हैं. पूरे हरियाणा में संक्रमितों की संख्या 2356 तक पहुँच गयी हैं. अबतक हरियाणा राज्य में 21 लोगों नें इस महामारी से अपनी जान गवाई हैं. देखिए हर जिले की कोरोना वायरस की अप्डेट.

गुरुग्राम:- गुड़गाँव से गुरुग्राम बने जिले में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले हैं. इस सप्ताह यहाँ सबसे ज्यादा मामले देखने को मिले हैं. आज गुरुग्राम में 129 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो Gurugram में 903 मामलें सामने आए हैं. 903 मरीज़ों में से 284 मरीज ठीक हो चुकें हैं और 4 लोग इससे जान गवा चुकें हैं. फिलहाल गुरुग्राम में 615 ऐक्टिव मामले हैं.

फरीदाबाद:- गुरुग्राम के बाद दूसरा जिला हैं जोकी दिल्ली से सटा हुआ हैं. फरीदाबाद कोरोना के मामले में दूसरे नम्बर पर हैं. यहाँ दूसरे नम्बर पर सबसे ज्यादा मामले हैं. आज फरीदाबाद में 25 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो Faridabad में 392 मामलें सामने आए हैं. 392 मरीज़ों में से 168 मरीज ठीक हो चुकें हैं और 8 लोग इससे जान गवा चुकें हैं. फिलहाल फरीदाबाद में 216 ऐक्टिव मामले हैं. अगर कोरोना से मृत्यु दर की बात करें तो फरीदाबाद में अबतक सबसे ज्यादा जानें गयी हैं.

सोनीपत:- गुरुग्राम और फरीदाबाद के बाद तीसरा जिला हैं जोकी दिल्ली से सटा हुआ हैं. सोनीपत कोरोना के मामले में तीसरे नम्बर पर हैं. आज सोनीपत में 13 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो Sonipat में 212 मामलें सामने आए हैं. 212 मरीज़ों में से 148 मरीज ठीक हो चुकें हैं और अबतक 1 व्यक्ति ने इससे जवान गँवाई हैं. फिलहाल सोनीपत में 63 ऐक्टिव मामले हैं.

झज्जर:- झज्जर जिला कोरोना के मामले में चौथे नम्बर पर हैं. आज झज्जर में 4 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो Jhajjar में 101 मामलें सामने आए हैं. 101 मरीज़ों में से 92 मरीज ठीक हो चुकें हैं और खुशी की बात ये हैं की अबतक झज्जर में कोरोना वायरस की वजह से 1 भी जान नहीं गयी हैं. फिलहाल झज्जर में 9 ऐक्टिव मामले हैं.

सिरसा:- सिरसा जिला आज कोरोना के मामले में दूसरे नम्बर पर रहा हैं. आज सिरसा में गुरुग्राम के बाद सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. आज सिरसा में 28 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो Sirsa में 43 मामलें सामने आए हैं. 43 मरीज़ों में से 11 मरीज ठीक हो चुकें हैं और खुशी की बात ये हैं की अबतक सिरसा में कोरोना वायरस की वजह से 1 भी जान नहीं गयी हैं. फिलहाल सिरसा में 32 ऐक्टिव मामले हैं.

रोहतक:- रोहतक जिले की बात करें तो आज रोहतक में 14 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो Rohtak में 45 मामलें सामने आए हैं. 45 मरीज़ों में से 11 मरीज ठीक हो चुकें हैं और अबतक 1 व्यक्ति ने इससे जवान गँवाई हैं. फिलहाल रोहतक में 33 ऐक्टिव मामले हैं.

हिसार:- हिसार जिले की बात करें तो हिसार में आज 13 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो Hisar में 53 मामलें सामने आए हैं. 53 मरीज़ों में से 5 मरीज ठीक हो चुकें हैं और खुशी की बात ये हैं की अबतक हिसार में कोरोना वायरस की वजह से 1 भी जान नहीं गयी हैं. फिलहाल हिसार में 48 ऐक्टिव मामले हैं.

कैथल:- कैथल जिले की बात करें तो आज कैथल में 11 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो Kaithal में 29 मामलें सामने आए हैं. 29 मरीज़ों में से 5 मरीज ठीक हो चुकें हैं और खुशी की बात ये हैं की अबतक हिसार में कोरोना वायरस की वजह से 1 भी जान नहीं गयी हैं.फिलहाल कैथल में 24 ऐक्टिव मामले हैं.

पलवल:- पलवल जिले की बात करें तो पलवल में आज 11 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो पलवल में 70 मामलें सामने आए हैं. 70 मरीज़ों में से 44 मरीज ठीक हो चुकें हैं और खुशी की बात ये हैं की अबतक पलवल में कोरोना वायरस की वजह से 1 भी जान नहीं गयी हैं. फिलहाल पलवल में 26 ऐक्टिव मामले हैं.

भिवानी:- भिवानी जिले की बात करें तो भिवानी में आज 5 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो भिवानी में 38 मामलें सामने आए हैं. 38 मरीज़ों में से 6 मरीज ठीक हो चुकें हैं और खुशी की बात ये हैं की अबतक भिवानी में कोरोना वायरस की वजह से 1 भी जान नहीं गयी हैं. फिलहाल भिवानी में 32 ऐक्टिव मामले हैं.

कुरुक्षेत्र:- कुरुक्षेत्र जिले की बात करें तो धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आज 4 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो कुरुक्षेत्र में 35 मामलें सामने आए हैं. 35 मरीज़ों में से 13 मरीज ठीक हो चुकें हैं और खुशी की बात ये हैं की अबतक कुरुक्षेत्र में कोरोना वायरस की वजह से 1 भी जान नहीं गयी हैं. फिलहाल कुरुक्षेत्र में 22 ऐक्टिव मामले हैं.

फतेहाबाद:- फतेहाबाद जिले की बात करें तो फतेहाबाद में आज 4 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो फतेहाबाद में 19 मामलें सामने आए हैं. 19 मरीज़ों में से 7 मरीज ठीक हो चुकें हैं और खुशी की बात ये हैं की अबतक फतेहाबाद में कोरोना वायरस की वजह से 1 भी जान नहीं गयी हैं. फिलहाल फतेहाबाद में 12 ऐक्टिव मामले हैं.

नूह:- नूह जिले की बात करें तो नूह में आज 2 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो Nuh में 72 मामलें सामने आए हैं. 72 मरीज़ों में से 65 मरीज ठीक हो चुकें हैं और खुशी की बात ये हैं की अबतक नूह में कोरोना वायरस की वजह से 1 भी जान नहीं गयी हैं. फिलहाल नूह में 7 ऐक्टिव मामले हैं.

जींद:- जींद जिले की बात करें तो जींद में आज 2 नए मामले सामने आए हैं. अगर कुल मामलों की बात करें तो Jind में 29 मामलें सामने आए हैं. 29 मरीज़ों में से 24 मरीज ठीक हो चुकें हैं और अबतक जींद जिले में 1 व्यक्ति ने इससे जवान गँवाई हैं. फिलहाल जींद में 4 ऐक्टिव मामले हैं.

Previous articleIAS रानी नागर पर फिर हुआ हमला – बहन रीना को लगी पैर पर चोट
Next articleहरियाणा में मामलें पहुँचे 2600 के पार – देखें पूरी कोरोना अप्डेट