5 कोरोना पॉजिटिव हुए लापता – ढूँढने में जुटा पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग

157

पूरे देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जिसके डर से संक्रमित आने के बाद मरीज़ अस्तपाल या अपने स्थान से लापता हो रहे हैं। अब नया मामला हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम से सामने आया हैं जहां कोरोना मरीजों के लापता होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण साइबर सिटी गुरुग्राम में कोरोना मरीज लापता होते जा रहें हैं । बता दें की लापता मरीज़ों को ढूँढने के लिए स्वास्थ्य विभाग व पुलिस दोनों के पसीने छूट रहे हैं। फ़िलहाल उन मरीज़ों के फ़ोन को ट्रेस करके उनकी लोकेशन की जानकारी चेक की जा रही हैं।

बता दें कि इन मरीजों का 2 अगस्त को Covid-19 का टेस्ट करवाया गया था। रिपोर्ट में कोरोना पॉजटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी को आइसोलेट होने के लिए कहा गया था। इसके बाद 4 तारीख को स्वास्थ्य विभाग का संपर्क सभी मरीजों से टूट गए, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मरीजों के घर पहुंची, लेकिन सभी मरीज लापता थे।

स्वास्थ्य विभाग के पीआरओ जय प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि इन लापता मरीजों को ढूढऩे के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरुग्राम पुलिस को लिखित में शिकायत दे दी गई है। जिसके बाद पुलिस मरीजों के आधार नंबर और मोबाईल नंबर ट्रेस कर उन्हें ढूढऩे के प्रयास में जुटी हुई है लेकिन अभी तक इन मरीजों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। आपको बता दें की मरीज़ों के लापता होने का यह पहला मामला नहीं हैं इससे पहले भी हरियाणा से दर्जनों मरीज ग़ायब हो चुके हैं। हालांकि कुछ मरीजों को गुरुग्राम पुलिस ने ढूढ़कर उन्हें नजदीकी  कोविड अस्पताल में आइसोलेट करवा दिया था, लेकिन इसमें कई ऐसे मरीज है जिनको पुलिस आजतक ट्रेस नहीं कर पाई है।

Previous articleएक ATM कार्ड जो बुरे वक्त में देगा आपका साथ – मिल सकते हैं 10 लाख रुपए
Next articleअब हरियाणा रोडवेज में सफर कर सकेंगी 52 सवारियां – पहले होगी थर्मल स्कैनिंग