हरियाणा में कोरोना के 548/256 मामले – खानपुर PGI के 4 कर्मचारी मिले पॉजिटिव

166

(Naveen Narwana): हरियाणा में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. 5 मई 2020, मंगलवार को भी कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है. प्रदेश में आज 31 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. आज दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सबसे ज्यादा मामले सामने आए. आज गुरुग्राम में 11 तो झज्जर में 8 केस सामने आए. सोनीपत में 5 केस, करनाल में 3, यमुनानगर में 2 केस, पानीपत और फ़रीदाबाद में 1-1 केस सामने आया हैं. आज हरियाणा में कोरोना के मरीजों की संख्या साढ़े 500 के नजदीक पहुँच गयी हैं.

पहले नम्बर पर आया गुरुग्राम

गुरुग्राम में लॉकडाउन के तीसरे चरण के 2 दिन बाद ही कोरोना ने अपना रंग दिखा दिया है. गुरुग्राम के खांडसा रोड स्थित अनाज मंडी से लिए किए 54 सेम्पल में से 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके अलावा राजीव नगर और सेक्टर 80 से 2 मरीज पॉज़िटिव मिले हैं. एक ही दिन में 11 मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. कोरोना मरीजों की गिनती में अब गुरुग्राम हरियाणा में पहले नम्बर पर पहुँच गया हैं.बता दें कि यहां कुल 84 मामले रिपोर्ट हुए हैं.

खानपुर पीजीआई के 4 कर्मचारियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सोनीपत कोरोना के मरीजों के मामले में दूसरे नम्बर पर हैं. गुरुग्राम के बाद सबसे ज्यादा पॉज़िटिव केस सोनीपत में पाए गये हैं. बता दें कि इनमे से ज़्यादातर केस दिल्ली से होकर आए लोगों के हैं. सोनीपत ज़िले में भी लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. बता दें कि सोनीपत में आज 5 नए मामले सामने आए हैं. अब सोनीपत में Covid-19 के मरीज़ों की संख्या 78 तक पहुँच गयी हैं. इन 78 केसों में से 4 केस खानपुर PGI के स्वास्थ्य कर्मचारियों के है. खानपुर PGI से 1 स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव मिली है. 1 चतुर्थ श्रेणी कोरोना पोजिशन मिला है और 2 स्वीपर ग्रुप डी के कर्मचारी पॉजिटिव मिले हैं. इससे पहले 4 डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. अभी तक हमारे 9 केस स्वास्थ्य विभाग से पॉजिटिव मिले हैं.

Previous articleरिटायर्ड कर्नल ने कहा – पहले चेतावनी दो, अगर बाहर नहीं आते तो घर को उड़ा दो
Next articleहरियाणा में आज से खुलेंगे शराब के ठेके – ये होगा समय