कोरोना रिलीफ फंड में आए 72 करोड़ रुपए – मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी जानकारी

165

संसार क्रान्ति: हरियाणा में दिन प्रतिदिन कोरोना का आँकड़ा बढ़ रहा हैं. आज संक्रमित लोगों की संख्या 180 के पास पहुँच गयी हैं. हरियाणा से कोरोना वायरस से 2 लोगों की जान भी जा चुकी हैं. आपको बता दें की हरियाणा के नूह जिलें में अबतक सबसे ज़्यादा संक्रमित हैं. हरियाणा सरकार द्वारा कोरोना से लड़ने के लिए कोरोना रिलीफ फंड बनाया गया था. जिसमें 72 करोड़ रुपए का दान आया हैं.

मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने जानकारी देते हुए बताया की कोरोना रिलीफ फंड में अबतक 72 करोड़ की राशि आ चुकी हैं. CM मनोहर लाल ने हरियाणा के 160 कर्मचारियों की प्रशंसा की हैं. उन 160 कर्मचारियों नें अपनी पूरी तनख़्वाह कोरोना रिलीफ फंड में दान दी हैं. आपको बता दें की इन 160 कर्मियों में D ग्रुप के कर्मचारी भी शामिल हैं.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल में डॉक्टरों को भगवान का दर्जा देकर कहा हैं की डॉक्टर भगवान का रूप होता हैं. CM मनोहर लाल ने कहा की मेडिकल स्टाफ को घबराने की जरूरत नहीं हैं. अगर डॉक्टर या स्टाफ का कोरोना का इलाज करते समय जान चली जाती हैं तो डॉक्टर को 50 लाख, नर्स को 30 लाख, पेरमेडिकल स्टाफ के लिए 20 लाख तथा 4 क्लास के लिए 10 लाख रुपयें का मुआवजा दिया जाएगा.

Previous articleआखिर कब खुलेगा LOCKDOWN – देखिए खास रिपोर्ट
Next article2 हफ्ते और बढ़ेगा लॉकडाउन – CM मनोहर लाल ने दी जानकारी