75 पुलिस वालों ने करवाया मुंडन – जानिए वजह

225

संसार क्रान्ति: भारत में कोरोना के मामले 4000 के करीब पहुँच गए हैं. यह वायरस पूरे विश्व में तेजी से फैल रहा हैं. भारत में लॉकडाउन चल रहा हैं केवल डॉक्टर, सफाई कर्मी तथा पुलिस कर्मी ही ड्यूटी पर हैं. कोरोना के डर को देखते हुए आज 75 पुलिस वालों ने मुंडन कर लिया. 75 पुलिस वालों ने मुंडन करवा के जब गश्त पर निकले तो लोग हैरान रह गये.

दरअसल आगरा जिले की थाना फतेहपुर सीकरी के 75 पुलिस कर्मियों ने कोरोना से बचने के लिए एक साथ मुंडन करवा लिया. थाने के प्रभारी भूपेन्द्र सिंह बालयान ने मीडिया से बातचीत में बताया की हमने कई लोगों को मुँह पर मास्क के साथ-साथ सिर को ढके हुए भी देखा हैं. जब हमने इस बारे में डॉक्टर से बातचीत की तो डॉक्टर ने बताया की वायरस सिर के बालों पर चिपक सकता हैं और साँस के साथ अंदर दाखिल हो सकता हैं.

थाना प्रभारी ने कहा की वायरस से बचने के लिए हमने मुंडन करवा लिया. थानेदार ने बताया कि इस मुंडन के लिए सारा थाना सहमत था तो सबने ही मुंडन करवा लिया. हमने मुंडन करवाते समय सोशल डिस्टेन्सिंग का पूरा-पूरा ध्यान रखा हैं. आपको बता दें की जब इतने पुलिस कर्मी बिना बालों के गश्त पर निकले तो लोग देखते रह गये.

Previous articleक्या 15 अप्रैल को खुल जाएगा लॉकडाउन ? – अगर खुल तो क्या होंगी शर्तें
Next articleभारत मलेरिया की दवाई नहीं देगा तो जवाबी कार्रवाई हो सकती हैं ?