पकौड़े बेचने वाले को 9 करोड़ का नोटिस

191

संसार क्रान्ति: हरियाणा में अक्सर बिजली के बिल लाखों-करोड़ों की संख्या में आते हैं. मगर अब एक नया मामला सामने आया हैं. CM सिटी करनाल में एक पकौड़े बेचने वाले व्यक्ति व उसके ससुर के साथ करोड़ों रुपए की धोखेबाजी हो गयी हैं. पीड़ित के साथ जीएसटी को लेकर फर्ज़ीवाडा हुआ हैं. जानकारी के अनुसार पीड़ित के नाम पर एक फर्ज़ी फर्म खोली गयी जिसके द्वारा करोड़ों रुपए का लेनदेन किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ितों के नाम से पानीपत में एक फर्जी फर्म खोली गयी. जिसका टर्न ओवर 83 करोड़ रुपए दिखाया गया हैं. अब पीड़ितों को एक नोटिस मिला हैं जिसमें 83 करोड़ टर्न ओवर का 9 करोड़ जीएसटी भरना हैं. इस नोटिस को देख पीड़ित दामाद व उसके ससुर के पैरों तले से जमीन खिसक गयी हैं. पीड़ित सुभाष सब्ज़ी की फ़डी लगाता हैं तथा उसका दामाद पकौड़े की रेहड़ी लगता हैं.

आपको बता दें की आयकर विभाग की तरफ से पीड़ित को 9 करोड़ रुपए की GST भरने का नोटिस आया हैं. आयकर विभाग की तरफ से आए नोटिस में यह साफ लिखा गया हैं की अगर यह राशि नहीं भरी गयी तो जेल भेज दिया जाएगा. इस मामले पर CM मनोहर लाल खट्टर ने भी ब्यान दिया हैं. CM मनोहर लाल नें कहा कि किसी के साथ भी अन्याय नहीं होगा. पीड़ित सुभाष सेठी व उसका दामाद हैं जोकी CM सिटी करनाल के रहने वाले हैं. उन्होंने मीडिया बातचीत में बताया की उन्हें लोन का झाँसा देकर इस फ़्रॉड में फँसाया गया हैं.

Previous articleदमदार आदमी के दमदार काम – IAS अशोक खेमका
Next article‘गब्बर’ नें किया एक डॉक्टर को सस्पेंड – ये थी वजह