एक हरियाणवी ने कनाडा जाकर बनवाई यूनिक खाट ?, कहा – इसके बिना नींद ना आती

340

हरियाणा और पंजाब के लोग अपने देसी शौंको के लिए जाने जाते हैं. दही, लस्सी, मक्खन और देसी घी मानो इनकी साधारण खुराक होती हैं. भले ही यह शहरियों की तरह मॉडर्न कपड़े ना पहने, लेकिन इनकी जड़े हमेशा ज़मीन से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख कर यह कहना गलत नही होगा कि हरियाणा और पड़ोसी राज्य पंजाब के लोगों को हर चीज देसी ही पसंद आती है.

दरअसल, इंटरनेट पर सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म हैं जहां आए दिन कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होती रहती हैं. वहीं इस बार एक खाट की फ़ोटो वाईरल हुई हैं. बताया जा रहा हैं कि यह खाट कनाडा के एक हरियाणवी ने बनवाई हैं. इस तस्वीर की खासियत यह है कि इसमें अंग्रेजी बेड के बीचों बीच देसी तरीके से खाट तैयार की गई है बता दें की तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं.

तस्वीर में आप देखेंगे कि बेड में बनी खाट पर दो औरतें बैठी खाना खा रही हैं. इस तस्वीर में जो कपड़े औरतों ने पहने हैं और जिस तरीके से वह खाट पर बैठीं हैं, देख कर यही लग रहा है जैसे किसी गांव की औरतें हो. सोशल मीडिया पर बताया जा रहा हैं कि यह फोटो कनाडा की है. इसमे एक वेस्टर्न तरीके के बेड के अंदर खाट बनाई गई है. इस बात में कोई दो राय नही की हरियाणा और पंजाब के लोग खाट के शौकीन होते हैं क्योंकि कुछ लोगों को तो बिना खाट के नींद तक नही आती. लेकिन तसवीर देख कर यह बात बखूबी साबित भी हो रही है.

आपको बता दें फिलहाल इस खाट के असली ओनर (मालिक) का पता नही चल पाया है. लेकिन दावा किया जा रहा है कि यह खाट किसी हरियाणवी या पंजाबी व्यक्ति ने ही बनवाई है. ऐसी ही अनोखी खबरें देखने के लिए जुड़े रहें संसार क्रान्ति के साथ.

Previous articleकिसान का गन्ना मिट्टी के भाव और पैकेट वाला गन्ना 150 रुपए किलो
Next articleमौसम: हरियाणा में फिर से सक्रिय हुआ मॉनसून, इन जिलों में तेज बारिश की सम्भावना