एक महिला ने लगाया 139 लोगों पर यौन उत्पीड़न का आरोप – दर्ज हुई 42 पन्ने की FIR

186

महिलाएँ हमारे देश में सुरक्षित नहीं हैं. हालाँकि वह मर्दों के कंधों से कंधा मिला कर चल रही हैं लेकिन इसके बावजूद भी आए दिन किसी न किसी महिला के साथ बलात्कार या यौन उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में हैदराबाद की रहने वाली एक 25 वर्षीय महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला का आरोप है कि पिछले काफी समय से उसके साथ 139 लोगों के द्वारा यौन उत्पीड़न अंजाम दिया जा रहा है.

महिला के अनुसार कुछ साल पहले उसकी शादी हुई थी लेकिन बाद में किन्ही कारणों के चलते उसका तलाक भी हो गया. ऐसे में अब 139 लोगों के साथ उसे जबरन संबंध बनाने को मजबूर किया जा रहा है, जिससे वह बुरी तरह से परेशान हो चुकी है. महिला ने रिपोर्ट में लिखवाया है कि उसके तलाकशुदा पति के घरवालों ने भी उसके साथ यौन उत्पीड़न अंजाम दिया था. वहीं अब शिकायत के बाद पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ IPC की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि महिला ने जो एफआईआर दर्ज करवाई है, वह कुल 42 पन्नों की है. इसके साथ ही महिला को फ़िलहाल मेडिकल जांच के लिए भी भिजवा दिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पूरा मामला पुंजागुट्टा पुलिस थाने का है. फ़िलहाल पुलिस ने महिला के कहे अनुसार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दायर कर ली है और उनकी तलाश भी शुरू कर दी है.

Previous articleअमेरिका ने कहा चीन ने एक महीने पहले अपने लोगों को दी कोरोना वैक्सीन
Next articleइतनी बारिश आई की सड़कें और पुल बह गये – घरों में घुस गया 5-5 फुट पानी