आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का हुआ तलाक

210

संसार क्रान्ति: हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का बीतें दिन तलाक हो गया हैं. आपको बता दें की नवीन जयहिंद की पत्नी स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष हैं. उनकी शादी को लगभग पाँच-छह साल हो चुके हैं. बुधवार को स्वाति मालीवाल नें नवीन जयहिंद और उनके तलाक की जानकारी ट्विटर पर शेयर की जिससे उनके चाहने वाले व करीबी हैरान रह गये.

स्वाति और नवीन जयहिंद के एक करीबी नें संसार क्रान्ति रिपोर्टेर नवीन नरवाना से बातचीत में कहा की स्वाति मालीवाल का स्वभाव थोड़ा जिद्दी किस्म का हैं तथा दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष होने के कारण स्वाति दिल्ली में ही रहती थी. जबकि नवीन जयहिंद हरियाणा में ही रहते हैं. ऐसे में अगर देखा जाए तो दोनों के तलाक में ये दोनों कारण मुख्य हो सकते हैं. स्वाति काफी समय से ही दिल्ली में रह रही हैं और नवीन हरियाणा में. ऐसे में दूरियाँ बढ़ना स्वाभाविक हैं.

स्वाति मालीवाल को जब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष चुना गया था तब भी काफी बवाल हुआ था. लोगों का कहना था की स्वाति को नवीन जयहिंद की वजह से दिल्ली महिला आयोग का अध्यक्ष बनाया जा रहा हैं. नवीन जयहिंद शुरू से ही अरविंद केजरीवाल से जुड़े रहे हैं. इसके साथ ही नवीन जयहिंद हरियाणा ‘आप’ के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं.

Previous article14 फरवरी को शादी हुई और 17 को बच्चा पैदा हो गया
Next articleप्राइवेट स्कूलों में मुफ्त दाखिले का आखरी मौका – करें ये काम