अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, साथ में अभिषेक बच्चन भी संक्रमित

174

यह वर्ष बॉलीवुड जगत के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है. एक के बाद एक घटनाओं के चलते हर कोई परेशान हैं. वहीँ शनिवार रात फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उन्हें फ़िलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. परिवार के सभी मेंबर्स के सैंपल भी जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

बेटा भी वायरस से हुआ ग्रस्त 

गौरतलब, है कि अमिताभ बच्चन के इलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी इस खतरनाक वायरस ने अपना शिकार बना लिया है. वहिंज परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट आना बाकी है. डॉक्टर्स के अनुसार बाकी परिवार वालों की रिपोर्ट आज यानि रविवार को आ सकती है.

खुद ट्वीट कर दी जानकारी 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए की है. अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी थी. इसमें उन्होंने फैन्स को अपनी हालत के बारे में बताते हुए लिखा कि, “मैंने कोरोना का टेस्ट करवाया तो मुझमे यह पॉजिटिव मिला है. मैंने खुद को अस्पताल शिफ्ट कर लिया है. परिवार वालों और अन्य स्टाफ के सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं बस रिपोर्ट आना बाकी है.

इससे आगे अमिताभ बच्चन ने लिखा कि, “मेरा आप सब से निवेदन है कि जो लोग पिछले 10 दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आएं हैं, वह एक बार अपने कोरोना की जांच आवश्य करवा लें.” बता दें कि नीनावती अस्पताल में अमिताभ बच्चन का इलाज किया जा रहा है, डॉक्टर्स के अनुसार वह अच्छे से रिकवर कर रहे हैं.

Previous articleजम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मार गिराये 2 आतंकी
Next articleहरियाणा के इस होटल में पहुंचे विधायक – राजस्थान में CM गहलोत की सरकार को खतरा