पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर बलराज कुंडू नें लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

222

भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर और महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के बीच की जुबानी जंग खतम होने का नाम नहीं ले रही है। बलराज कुंडू नें भाजपा के पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा की ग्रोवर नें अपने बेटे तथा बहु के नाम पर कम्पनी बनाकर करोड़ों का भ्रष्टाचार किया हैं। बलराज कुंडू नें कहा की उनकी आवाज को दबाने के लिए उनपर झूठी एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं।

ग्रोवर नें झाड़ा अपना पल्ला

भाजपा सरकार के पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर नें अपना पल्ला झाड़ दिया हैं। ग्रोवर उनपर लगे आरोपों पर कोई सफाई देने के लिए तैयार नहीं हैं। जब मीडिया कर्मियों में उनपर लगे आरोपों के बारे में सवाल करना चाहा तो मनीष ग्रोवर नें कहा की मैं इसपर कोईं जवाब नहीं देना चाहता हूँ। जिस प्रकार निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू द्वारा पुख़्ता सुबूत के साथ मंत्री मनीष ग्रोवर पर आरोप लगाए हैं. उसे देखकर मनीष ग्रोवर का यू पल्ला झाड़ना ठीक नहीं हैं.

क्या हैं बलराज कुंडू द्वारा लगाए गये आरोप

बलराज कुंडू नें मनीष ग्रोवर पर करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया व कहा की ग्रोवर में अपने बेटे व बहु के नाम MSG नामक एक कम्पनी बनाई हैं, जोकी एक शराब बनाने वाली कम्पनी को ढक्कन सप्लाई करती हैं। कुंडू का आरोप हैं की ग्रोवर नें अपने पद का नाजायज फ़ायदा उठाते हुए पिछले टेंडर से डेढ़ गुना की रकम में यह काम किया हैं। कुंडू नें कहा की MSG की तरह एक आहूजा बैरल नाम की कम्पनी जोकी मनीष ग्रोवर के रिश्तेदार की हैं, जिससे ग्रोवर नें हरियाणा की सारी शुगर मील से सिरा खरीदने का काम दिलवाया हैं।

Previous articleअनिल विज से वापस लिया गया CID विभाग
Next articleसरकार उड़ा रही बुजुर्गों का मजाक – हुड्डा