टूट सकता हैं भाजपा और जजपा गठबंधन – सूत्र

216

संसार क्रान्ति ब्यूरो (नवीन नरवाना) हरियाणा प्रदेश में अभी ताजी-ताजी सरकार बनी हैं जोकी भाजपा और जजपा के गठबंधन से तैयार हुई हैं. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही हैं की भाजपा और जाजपा के विधायक बागी हो सकते हैं।

क्यों टूट सकता हैं गठबंधन

गठबंधन वाली सरकार के गठन के बाद प्रदेश में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर काफी उठा-पटक देखने को मिली. हरियाणा के मंत्रिमंडल में जेजेपी के केवल एक विधायक को स्थान मिला. जेजेपी के विधायक अनूप धानक को पुरातत्व संग्रहालय व श्रम रोजगार मंत्रालय मिला हैं. जिसके बाद से ही हरियाणा की राजनीति में घमासान देखने को मिल रहा हैं. जिसपर दादा गौतम कर चुके हैं टिप्पणी नारनौंद से जजपा विधायक राम कुमार गौतम हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर कई बार टिप्पणी कर चुके हैं जोकी कैमरे के सामने भी आ चुकी हैं. आपको बता दें की रामकुमार गौतम जजपा के सबसे वरिष्ठ नेता हैं और कुछ दिन पहले वह जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से भी इस्तीफा दे चुके है।

नई विडीओ आयी सामने

दादा रामकुमार गौतम की एक और नई विडीओ सामने आयी हैं जिसमें वह जजपा के संयोजक व हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को अपशब्द कहते नजर आते हैं. आपको बता दें की इस विडीओ में भाजपा व जजपा के नई विधायक भी नजर आ रहें हैं. अगर सूत्रों की माने तो उस समय गौतम के साथ लगभग 28 से 30 विधायक मौजूद थे। हैरानी की बात तो यह थी की वहाँ स्थित किसी भी विधायक नें दादा गौतम को दुष्यंत चौटाला को अपशब्द कहने पर रोका नहीं, बल्कि सारे विधायक जोर-जोर से हंसने लगे। पार्टी में पड़ी फुट व दिन प्रतिदिन आ रही विडीओ को देखते हुए लगता हैं की हरियाणा सरकार के गठबंधन का पुल मजबूत नहीं हैं।

नोट: जो भी जानकारी संसार क्रान्ति द्वारा दी गई हैं। संसार क्रान्ति उसकी पुष्टि नहीं करता। यह जानकारी सूत्रों व राजनीतिक चर्चा के आधार पर दी गई हैं।

Previous articleम्हारा हरियाणा लंदन से कम सै के
Next articleअनिल विज से वापस लिया गया CID विभाग