सैनिटाइजर पर दिख रहा भाजपा-जजपा का गठबंधन

190

संसार क्रान्ति (नवीन नरवाना): पूरे भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा हैं. वायरस के चलते हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में सैनिटाइजर की माँग हो रही हैं. हरियाणा सरकार ने श’राब बनाने वाली कम्पनियों को सैनिटाइजर बनाने का लाइसेंस दिया था. कम्पनी वालों ने सैनिटाइजर तो बनाए मगर उनके ऊपर मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री साहब के फोटो भी लगा दिए. पूरे हरियाणा में इसपर राजनीति शुरू हो गयी हैं.

सोशल मीडिया पर इन सैनिटाइजर के फोटो खूब वाईरल हो रहें हैं. लोग लिखते हैं की सैनिटाइजर की बोतलों पर भी भाजपा व जजपा का गठबंधन दिखाई दे रहा हैं. इन सैनिटाइजर को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला व दीपेन्द्र हुड्डा नें ट्वीट कर हरियाणा मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री पर तंज कसा हैं. आपको बता दें की अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि ये सैनिटाइजर मुफ्त में कंपनियों द्वारा बांटा जाएगा, या सरकारी फंड से इसके लिए पैसे दिए जाएंगे.

मुख्यमंत्री महोहरलाल खट्टर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की मेरी फोटो लगे हुए हैण्ड सैनिटाइजर का मामला मेरी जानकारी में आया है. कोरोना वायरस जैसी आपदा के समय में जब समाज एकजुट होकर लड़ रहा है तब ऐसे विषयों पर चर्चा करने का कोई औचित्य नहीं हैं. इस प्रकार के कार्य को मैं उचित नहीं समझता.

Previous articleपूरी तरह सील किया गया झज्जर जिला – ये हैं वजह
Next articleकोरोना ने खोली 2 युवकों की पौल – बोला बड़ा झूठ