BJP सांसद बृजेंद्र सिंह और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, थानेसर विधायक का गनमैन, पत्नी संक्रमित

215

हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों के रिकवरी रेट में काफी सुधार आया है. अब तक प्रदेश के 13 हज़ार से भी अधिक लोग ठीक हो कर घर लौट चुके हैं. वहीँ हिसार के लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह और उनकी पत्नी को हाल ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद उन्हें और उनके परिवार को पूरी तरह से क्वारंटाइन कर दिया गया है.

इस बारे में जानकारी देते हुए उने पर्सनल सेक्रेट्री विकास मालिक ने मीडिया को बताया कि सांसद बृजेंद्र सिंह और उनकी पत्नी को कुछ दिनों कोरोना के लक्ष्ण महसूस हो रहे थे जिसके बाद उन्होंने जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

इसका साथ ही थानेसर के विधायक सुभाष सुधा के सुरक्षा गार्ड व भतीजे समेत 19 लोगों की रिपोर्ट में कोरोना वायरस पाया गया है. बता दें कि संक्रमित लोगों की सूची में गार्ड का परिवार और सुभाष का एक अकाउंटेंट भी शामिल हैं.

फिलहाल सुभाष सुधा का इलाज मेदांता अस्पताल में किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि अभी तक जितने भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वह एक बार अपना टेस्ट जरुर करवा लें क्यूंकि इस वायरस को फैलने से तभी रोका जा सकता है, जब समय रहते इसका पता लगा कर खुद को क्वारंटाइन कर दिया जाए. उन्होंने बताया कि कुरुक्षेत्र में जो लोग उनके संपर्क में आए थे, उनमे से कुछ लोग पॉजिटिव पाए गए हैं इसलिए सब सुरक्षित और स्वस्थ रहें.

Previous articleघौटला: सरकारी चावल को बाजार में बेच डाला, करोड़ों का नुकसान
Next articleरिटायर्ड गोरखा सैनिक अब जम्मू-कश्मीर में बना सकेंगे अपना घर