भाजपा नेता सोनाली फौगाट का थप्पड़-कांड – जानिए पूरा सच

248

हरियाणा में आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव हारने वाली भाजपा की नेता व TIK-TOK की स्टार सोनाली फौगाट का एक विडीओ सोशल मीडिया पर खूब वाईरल हो रहा हैं. वाईरल वीडियो में सोनाली एक सरकारी कर्मचारी को सरेआम थप्पड़ जड़ रही हैं व अपनी चप्पल से सरकारी कर्मचारी को मार रही हैं. इसके साथ-साथ वीडियो में सोनाली फौगाट कहती हैं की तेरी हिम्मत कैसे हुई ऐसे बोलने की. क्या तेरे घर में माँ-बहन नहीं हैं ?

पूरा मामला

वाईरल हो रहा वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा हैं. वीडियो शेयर करने वाले दावा कर रहें हैं की वीडियो बालसमंद अस्थाई मंडी में खड़े किसी शख्स ने बनाया है. इस वीडियो में Sonali Phogat (Viral Video) मार्केट कमेटी के कर्मचारी को कह रही हैं कि आपको जितने थप्पड़ मारे जाएं उतने कम हैं. इसके बाद Sonali Phogat ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद सेक्रेटरी बैठे-बैठे गिडगड़ाने लगा और सिर पकड़कर रोने लगा.

आपको बता दें की सोनाली ने सचिव पर अभद्र व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा हैं की अधिकारी ने कथित रूप से सोनाली के टिकटॉक वीडियो को लेकर कोई टिप्पणी की थी. बताया जा रहा है कि सोनाली फौगाट वहाँ किसानों का मुद्दा लेकर गई थी, जिसके बाद वहां एक शेड बनाने को लेकर विवाद हो गया. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. फिलहाल, अभी पुलिस कार्रवाई जारी है।

देखें वीडियो

Previous article2 लाख से ऊपर पहुँचा कोरोना का आँकड़ा – हरियाणा में आज 3281 मामले
Next articleहरियाणा में मामले पहुँचे 4 हजार के पास – तेजी से फैल रही हैं बीमारी