सोनीपत के BPS मेडिकल कॉलेज की 5 नर्स कोरोना से संक्रमित, स्टाफ ने किया जमकर हंगामा

186

सोनीपत: मंगलवार को हरियाणा में 42 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये. इनमे से फरीदाबाद के 13 केस, सोनीपत के 7 केस, पानीपत, हिसार, दादरी और महेंद्रगढ़ में 2 केस, रोहतक, जींद, करनाल और झज्जर में 1 पॉजिटिव केस पाया गया. जिसके बाद प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 972 हो गया. वहीँ ठीक होने वाले मरीजों की संख्या की बात करें तो यह आंकड़ा अब 628 हो गया है. बता दें कि प्रदेश में 11 जिलों से नए मरीज सामने आये हैं.

वहीँ सोनीपत के बीपीएस मेडिकल कॉलेज में मंगलवार की शाम को उस वक़्त हंगामा हुआ जब वहां खानपुर कलां की 5 नर्सों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गई. इन नर्सों में एक वहां के वार्ड की महिला और एक फतेहपुर के दिल्ली में कार्यरत सिपाही भी शामिल हैं. एकसाथ 5 नर्सों के पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मंगलवार शाम को सारे कॉलेज का स्टाफ कॉलेज के परिसर में एकत्रित हो गया और प्रशासन द्वारा की जा रही अनदेखी का विरोध जताने लगा.

स्टाफ का यह आरोप है कि वहां उचित सुविधाएं मोहैया नहीं करवाई जा रही हैं. ना तो उनके वहां कंटेंमेंटज़ोन बनाया गया है और ना ही कॉलेज और आस पास के एरिया को सेनिटाइज किया गया है. इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए स्टाफ की सभी नर्सों और कर्मचारियों ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की.

Previous articleआज पूरे हरियाणा में दौड़ी रोडवेज बसें, सभी इंडस्ट्रीज और बाजार खोलने में मिली छूट
Next articleभारत में TIK-TOK हो सकता हैं बैन – लोगों ने किया ये काम