तहसीलदार के घर मारा छापा तो निकले करोड़ों रुपये के बंडल

262

तहसील इत्यादि में आप रजिस्ट्री के लिए तो कंई बार गये होंगे। अधूरे कागजात की वजह से तहसीलदार द्वारा हजारों रूपये की घूस लेते हुए भी आपने कई बार सुना या देखा होगा। लेकिन आज आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताते हैं, जिसमें एक तहसीलदार ने हजारों या लाखों नही बल्कि करोड़ों रूपये लेकर काम को सेटंलमेंट करने का मामला सामने आया है।

हाल ही में तेलंगाना के कोसारी क्षेत्र से एक तहसीलदार ने करोड़ों रूपये की रिश्वत लेकर काम का सेटलमेंट कर दिया। जब एसीबी की टीम ने तहसीलदार के घर छापा मारा तो एसीबी की टीम भी अपने दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के अुनसार एसीबी यानि एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को तेलंगाना के मेड़चल-मलकजगिरी जिले के किसरारा गांव के तहसीलदार के घर पर करोड़ों रूपये होने का पता चला तो तुरंत टीम एक्शन में आई और तहसीलदार के घर की तालाशी शुरू कर दी। तालाशी में तहसीलदार के घर से लगभग 1 करोड़ 10 लाख रूपये की नकदी बरामद की जिसे गिनते-गिनते घंटो का समय बीत गया।

नागराजू ए एस राव नाम के इस तहसीलदार के घर के साथ-साथ दफ्तर की भी छानबीन की जा रही है। पुलिस द्वारा पूछताछ में तहसीलदार ने बताया कि इतना पैसा उसने रामपल्ली में 28 एकड़ जमीन का सेटलमेंट करने के लिए जमीन के मालिक से रिश्वत के रूप में लिये थे, जो कि लगभग 1 करोड़ 10 लाख रूपये थे।

जब एंटी करप्शन टीम को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने मौके पर ही तहसीलदार को रिश्वत लेते हुए रंगों हाथ धर दबोच लिया। इसके साथ-साथ एसीबी की टीम ने 3 अन्य लोगों को भी हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। जिसमें तहसीलदार नागराजू, रियल इस्टेट ब्रोकर श्रीनाथ और कन्नड़ा भी शामिल हैं।

Previous articleबारिश की वजह से डूबता दिख रहा हैं जयपुर शहर – पानी से हुआ लबालब
Next articlePAYTM से शॉपिंग करने पर मिलेगी 80 फीसदी तक की छूट