हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हो सकते हैं कैप्टन अभिमन्यु – सूत्र

168

चंडीगढ़: हरियाणा में कई दिनों से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर बात-चीत जारी हैं. पिछले दिनों CM मनोहर लाल खट्टर नें हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह से मुलाक़ात भी की थी. मिली जानकारी के अनुसार CM मनोहर लाल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात की तथा उन्हें हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए 2 नाम बता दिए थे. इन 2 नामों में से एक पर मुहर लगवाने के लिए मुख्यमंत्री शुक्रवार सुबह ठीक 10 बजे प्रधानमंत्री आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पहुंचे. बता दें कि यहां CM मनोहर लाल खट्टर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच करीब 1 घंटे तक चर्चा हुई.

कैप्टन अभिमन्यु हो सकते हैं हरियाणा भाजपा के नए कैप्टन

संसार क्रान्ति के विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक कैप्टन अभिमन्यु अब भाजपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष की कमान सम्भाल सकते हैं. इससे पहले सुभाष बराला भाजपा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष रहें हैं. आपको बता दें कि इससे पहले हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए केंद्रीय राज्‍यमंत्री कृष्‍णपाल गुर्जर, महिपाल ढांडा और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ का नाम सामने आ रहे थे. मगर अब सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार कैप्टन भाजपा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष हो सकते हैं.

सूत्रों ने बताया कि भाजपा ने यदि कैप्टन के नाम पर सहमति नहीं बनाई और पार्टी को जाट अध्यक्ष बनाना पड़ा तो पानीपत ग्रामीण से दूसरी बार विधायक चुने गए महीपाल सिंह ढांडा का नाम दूसरे नम्बर पर है. क्योंकि महीपाल ढांडा युवा भी हैैं और तेजतर्रार भी। वह उस पैमाने पर भी फिट बैठते हैं, जिसमें कहा जा रहा कि भाजपा किसी सांसद या हारे हुए नेता को अध्यक्ष नहीं बनाएगी। सुभाष बराला जब अध्यक्ष बने थे, तब उनके नाम के ऐलान का किसी को अहसास तक नहीं था.

Previous articleकपड़ों के आर-पार देख सकता था इस फोन का कैमरा – लग गया बैन
Next articleकिसान भाइयों को फायदा: अब खेती करने के लिए किसान सब्सिडी पर ले सकेंगे कृषि उपकरण