पकड़ा गया – 500 के नोटों के साथ गंद फैलाने वाला

310

संसार क्रान्ति (नवीन नरवाना): पूरे भारत में लॉकडाउन जारी हैं. पुलिस प्रशासन लगातार जनता से अपील कर रहा हैं की सोशल मीडिया पर अफवाहें ना फैलाएँ. लेकिन सोशल मीडिया पर पिछले 2 दिनों से एक वीडिओ खूब वाईरल हो रहा हैं. उस वीडिओ में एक व्यक्ति 500 के नोटों के साथ नाक पोंछता दिखाई दे रहा हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाईरल हुआ अब पुलिस ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया हैं.

अगर वीडियो नहीं देखी तो पहले वीडियो देख लीजिए (ये वीडियो टिक-टॉक पर बनाई गयी हैं)

लगभग 1 महीने से दुनियभर में साफ-सफाई को लेकर बातें चल रही हैं. लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा हैं की वे अपने हाथ से नाक, मुँह व आँखों को ना छुएँ, इससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ सकता हैं. लेकिन इस व्यक्ति ने 500-500 के नोटों के साथ एक वीडियो बनाई जिसमें यह नोटों के साथ नाक और मुँह पोंछता दिखाई दे रहा हैं. नोटों से नाक और मुँह पोंछने के बाद ये आदमी कैमरे पर कह रहा है की ‘कोरोना जैसी बीमारी का कोई इलाज नहीं है. ये अल्लाह का अजाब है. आप लोगों के लिए.’

वीडियो वाईरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया व वीडियो में दिखाई देने वाले व्यक्ति को कस्टडी में लिया गया. लोग इस व्यक्ति पर तरह-तरह की बात कर रहें थे. कोई कह रहा था की कोरोना ना मरीज हैं तो कोई दिमागी रूप से पागल बता रहा था.

Previous articleप्रधानमंत्री मोदी ने 5 अप्रैल को 9 बजें जनता से 9 मिनट माँगी
Next article400 करोड़ में बनेगी रामायण – ऋतिक व दीपिका होंगे रोल मॉडल