हरियाणवी गानों की मॉडल द्वारा लगाए गये दुष्कर्म के आरोप

203

फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत से कलाकारों को कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है. लेकिन हाल ही में हरियाणा के फतेहाबाद से हैरतअंगेज मामला सामने आया है. दरअसल, यहाँ एक पंजाबी और हरियाणवी गीतों में मॉडलिंग करने वाली युवती ने अपने डायरेक्टर के खिलास दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. यह मॉडल पंजाब के जालंधर की रहने वाली हैं. कैथल निवासी डायरेक्टर विक्की के खिलाफ गुहला चीका थाने में जीरो एफ़आईआर दायर कर ली गई है जिसके बाद अब जांच के लिए यह केस फतेहाबाद के महिला थाने ट्रांसफर कर दिया गया है.

सुनसान जगह ले गया था डायरेक्टर 

पीड़ित मॉडल ने बताया कि वह काफी समय से हरियाणवी गीतों में बतौर मॉडल काम कर रही थी. इस बीच उसकी मुलाकात डायरेक्टर विक्की से हुई. विक्की असल में डांसरों और सिंगर्स के साथ मिल कर कईं एल्बम बनाता था. पीडिता का यह आरोप है कि वह कुछ दिन पहले उसे फतेहाबाद के बीगड़ रोड पर एक खाली मकान में ले गया था और यहीं पर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. इसके बाद उसने बोलती बंद करने के लिए पीडिता को शादी का झूठा झांसा दे कर कैथल चीका ले गया. जब उसके घरवाले शादी के लिए नहीं माने तो वह युवती को वापिस जलंधर छोड़ आया.

शादी का वादा करके किया दुष्कर्म 

वहीँ पुलिस को दिए बयान में पीडिता ने बताया कि आरोपी डायरेक्टर विक्की काफी समय तक उसको शादी का बोल कर गुमराह करता रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. लेकिन अब वह शादी से पूरी तरह से मुकर गया है. बता दें कि यह केस अब फतेहाबाद के महिला थाना पहुँच गया है. पुलिस ने आरोपी और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

Previous articleअब Samsung और Apple के मोबाइल के साथ नहीं मिलेगा चार्जर ?
Next articleनौकरी: Jio पेट्रोल पंप पर शुरू होगी बड़ी संख्या में भर्तियाँ