हरियाणा के इस जिले में फिर से आया कोरोना – अब सावधानी की जरूरत

172

(Naveen Narwana): हरियाणा के कैथल ज़िले में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दी हैं. बता दें कि आज कैथल ज़िले से 1 कोरोना पॉज़िटिव सामने आया हैं. सूचना मिलते ही हड़कम्प मच गया. जानकारी के अनुसार गुरुग्राम में नौकरी करने वाले युवक कि रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आइ हैं. यह युवक कुछ समय पहले ही गुरुग्राम से लौटा था.

कैथल जिला कई दिनों से कोरोना मुक्त चल रहा था. बता दें कि कैथल से पहला मामला 8 अप्रैल को सामने आया था. उसके बाद 1 और मामला सामने आया था, मगर वो दोनों अब बिलकुल स्वस्थ है. अब क़रीबन 1 महीने बाद कैथल से नया मामला सामने आया हैं.

चरखी दादरी में मिला 1 पॉज़िटिव, पता चलते ही हुआ फरार

एक वेब्सायट पर दी गयी जानकारी के अनुसार हरियाणा के चरखी दादरी ज़िले में एक ट्रंक चालक को कोरोना से संक्रमित पाया गया हैं. बता दें कि चरखी दादरी से यह पहला मामला सामने आया हैं. स्वास्थ्य विभाग को झोझूकलां के रहने वाले 29 वर्षीय व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट मिली थी. जिसके बाद स्वास्थ विभाग की टीम ट्रंक चालक को लेने पहुँची तो वो पहले ही वहाँ से फरार हो गया.

स्वास्थ्य विभाग ने फरार व्यक्ति कि जानकारी प्रशासन को दी हैं. अब पुलिस उसे पकड़ने के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही हैं. दादरी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी प्रदीप शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक चालक के पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने आसपास के सात गांवों को निषिद्ध क्षेत्र घोषित कर दिया है.

Previous articleएक साथ 30 मुस्लिम परिवारों ने अपनाया हिंदू धर्म
Next articleआज हरियाणा में बारिश कि सम्भावना