हरियाणा में पिछले एक दिन में आये 27 नए केस, 24 लोग ठीक होकर लौटे घर

169

Sansar Kranti: कोरोना की महामारी ने देशभर में हल्ला मचा रखा है. इस खतरनाक वायरस से अब तक हरियाणा भी खुद को नहीं बचा पाया है. बीते दिन राज्य में एक ही दिन दो कोरोना पीड़ितों की मौत ने सवस्ति विभाग की परेशानियों को बढ़ा दिया है. आंकड़ों के अनुसार हरियाणा में अब तक 13 कोरोना मरीज अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं. वहीँ इस वायरस से अब तक कुल 13 लोग जिंदगी से जंग हार चुके हैं.

वहीं शुक्रवार को 27 नए मामले सामने आये हैं. जिसके बाद हरियाणा में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 861 के पार पहुँच चुकी है. वहीं 464 लोगों ने इस वायरस से पूरी तरह से रिकवर भी कर लिया है. जबकि शेष 384 मरीजों को इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड्स में रखा गया है. बता दें कि शुक्रवार को गुरुग्राम और फरीदबाद में 9-9 केस मिले हैं, जबकि कैथल, पंचकुला और झज्जर में 2, सोनीपत, नूंह और रोहतक से एक-एक केस सामने आया है.

कैथल में कोरोना पॉजिटिव मरीज पर हुई FIR दर्ज़

ताजा मिली जानकारी के अनुसार ढांड गाँव की राधा कृष्ण कॉलोनी के रहने वाले 30 वर्षीय चार्टेड अकाउंटेंट और उनकी दो वर्षीय बेटी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति दिल्ली से लौटा था. हालाँकि व्यक्ति की पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने उनके संपर्क में आये 13 अन्य लोगों को आइसोलेशन वार्ड रखा है और उनके सैंपल जाँच के लिए भिजवा दिए हैं. व्यक्ति की पॉजिटिव बच्ची को आदेश मेडिकल कॉलेज रेफ़र किया गया है.

बता दें कि युवक के खिलाफ पुलिस ने क्वारेंटाइन तोड़ने के आरोप के चलते FIR दर्ज की है. सूत्रों के अनुसार पीड़ित व्यक्ति 10 मई की शाम दिल्ली से वापिस गाँव लौटा था. जिसके अगले ही दिन उसको क्वारेंटाइन किया गया था. लेकिन वह सभी नियमों का उलंघन करके लोगों से मिलता रहा साथ ही उसने गाँव के नाई से शेव भी करवाई थी.

Previous articleजब IAS अफसर के साथ ऐसा हो रहा हैं – तो आम आदमी के साथ क्या होता होगा ?
Next articleहरियाणा में एक कोरोना मरीज ने स्वास्थ्य विभाग को किया कंफ्यूज, पहली 3 रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव, फिर 2 नेगेटिव, अस्पताल देने लगा छुट्टी तो फिर आई रिपोर्ट पॉजिटिव