पानीपत और हिसार से सामने आए कोरोना के मामले

220

(Naveen Narwana): हरियाणा के पानीपत जिले में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं. पानीपत में लोगों के मन में भय कि स्थिति हैं. ये 4 संक्रमित लोग दिल्ली पुलिस जवान के परिजन हैं. बता दें कि दिल्ली पुलिस में तैनात पुलिसकर्मी जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, उसके ही परिवार के 4 सदस्य संक्रमित पाए गए हैं. इन 4 लोगों में माता-पिता व भाई-बहन की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. इसके साथ ही पानीपत में कोरोना के टोटल पॉजिटिव केस 7 हो गए हैं.

हिसार में आया तीसरा पॉजिटिव केस, पूरे गांव को सील करने की तैयारी

जहां हरियाणा के 50% से ज्यादा मरीज ठीक हो गये हैं. वही दिन प्रतिदिन इसके मामलों में बढ़ोतरी हो रही हैं. हरियाणा के हिसार जिले में कोरोना का अब तीसरा पॉजिटिव केस सामने आया है. केस दड़ौली गांव से आया हैं इसलिए प्रशासन ने गाँव को सील करने तैयारी शुरू कर दी है. इसके साथ ही आसपास के गांवों को बफर जोन घोषित किया जाएगा. अब हिसार में एक कोरोना का एक्टिव केस हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हिसार के आदमपुर के दड़ौली गांव का 29 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है. बता दें कि वह युवक 2 दिन पहले ही गाजियाबाद से घर लौटा था. शनिवार शाम को करीब 5.30 बजे आई रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाया गया है. स्वास्थ्य विभाग ने रिपोर्ट आते ही युवक के संपर्क में आए लोगों की तलाशना शुरू कर दिया हैं. युवक ट्रांसपोर्ट के कार्य से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

Previous articleक्या जींद में खुलेगी दुकानें ? – जानिए क्या कहता हैं प्रशासन
Next articleहरियाणा में रोजाना बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले – आज सामने आए 7 नए मामले