कोरोना ने खोली 2 युवकों की पौल – बोला बड़ा झूठ

166

संसार क्रांति: हरियाणा में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा हैं. कोरोना के कारण फरीदाबाद के 2 युवक घर वालों के निशाने पर आ गये हैं. युवक घर पर झूठ बोलकर घुमने गये थे. मगर पुलिस ने जब घर का दरवाजा खटखटाया तो घर वालें हैरान रह गये.

मामला सेक्टर-55 और ग्रेटर फरीदाबाद का हैं. जहाँ युवक कर्नाटक और मुम्बई की बिजनेस ट्रिप का बहाना बनाकर बैंकाक चले गये थे. उन्होंने घर वालों से कहा की बिजनेस ट्रिप के लिए कर्नाटक और मुम्बई जा रहें हैं मगर दोनों युवक झूठ बोलकर बैंकाक गये थे. जिसकी जानकारी घर वालों को नहीं थी. अब कोरोना का संक्रमण फैला तो परिवार वालों के सामने उनका झूठ सामने आया हैं.

पुलिस प्रशासन विदेशों से आए सभी लोगों की तलाश में जूट गयी हैं जो हालहि में विदेशों से भारत में आए हैं. इन लोगों को इसलिए ढूँढा जा रहा हैं की इसकी जाँच हो सकें व 14 दीन इन्हें निगरानी में रखा जाए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस प्रशासन द्वारा विदेश मंत्रालय से विदेश जाने वाले सभी लोगों का डाटा एकत्र कर लिया है.

जिन लोगों ने पुलिस को विदेश से आने की जानकारी नहीं दी हैं. पुलिस अब उनके घर जाकर उनकी जाँच कर रही हैं. जिन लोगों ने विदेश जाने/घुमने की बात अपने परिवार से छुपाई हैं. अब उनके परिवार वालें पुलिस को घर के दरवाजे पर देखकर हैरान हैं. पुलिस वाले जब पुछते हैं की आपके परिवार से विदेश कौन गया था तो परिवार वाले मना कर देते. उनका मना करना भी लाजमी हैं क्योंकि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी.

Previous articleसैनिटाइजर पर दिख रहा भाजपा-जजपा का गठबंधन
Next articleहरियाणा में करोना से पहली जान चली गई – अंबाला की घटना