क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने शेयर की ऐसी फोटो की होने वाली पत्नी ने खुलेआम कर दिया कमेंट

172

कोरोना कला के चलते इस बार आईपीएल को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया था. लेकिन अब सीजन 13 की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है. इसके लिए टीम के खिलाडी यूएई भी पहुँच रहे हैं. बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के लेग स्पिनर के तौर पर मशहूर प्लेयर युजवेंद्र चहल अब टीम के साथ दुबई पहुँच चुके हैं लेकिन वहां उन्हें 6 दिन के लिए क्वारंटाइन किया गया है. ऐसे में वह कोरोना काल का वक़्त नेचर एन्जॉय करने में व्यतीत कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए एक बेहद खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

हालाँकि उनकी हर तस्वीर पर लाखों लाइक्स व कमेंट्स आते हैं लेकिन इस बार उनकी होने वाली पत्नी का कमेंट उनके लिए काफी ख़ास साबित हुआ है. युजवेंद्र बहुत जल्द धनाश्री से शादी करने वाले हैं. उनकी मंगेतर ने उनके इस पोस्ट पर अपने अलग अंदाज़ से कमेंट किया है, जोकि फैन्स को उनकी तरफ काफी आकर्षित कर रहा है.

बता दें कि बीती 24 अगस्त को युजवेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नेचर की तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों की खासियत यह थी कि उनके चारों तरफ काफी हरियाली दिखाई दे रही थी. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “द बेस्ट प्लेस टू पोज #नेचरलवर”. इस तस्वीर पर अभी तक लाखों लोग रेक्ट कर चुके हैं. लेकिन इनमे से एक कमेंट जो युजवेंद्र के लिए स्पेशल रहा है, वह उनकी मंगेतर धनाश्री का था.

धनाश्री ने अपने होने वाले पति की इस तस्वीर पर लिखा, “माई पोजर: साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया. बता दें कि धनाश्री और युजवेंद्र की सगाई 8 अगस्त को हुई है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी. धनाश्री एक मशहूर यूट्यूबर हैं. उनके सोशल मीडिया पर डेढ़ मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं.

Previous articleहरियाणा का ये इलाका ठगी का केंद्र – लोगों को लाखों की चपत
Next articleजनता की माँग – सरपंचों से पहले विधायकों और सांसदों के लिए आए रिकॉल बिल