दिल्ली पुलिस के सिपाही ने की खुदकुशी – दादरी का रहने वाला था पुलिसकर्मी

189

हरियाणा के चरखी दादरी के रुदडौल गांव से एक मामला सामने आया हैं। जहां के रहने वाले दिल्ली पुलिस के सिपाही ने संदिग्ध हालात में खुदकुशी कर ली हैं। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मचारी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला हैं। मृतक को देखते ही परिजनों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। बता दें कि दिल्ली पुलिस के इस कर्मचारी की फरवरी में ही शादी हुई थी और पत्नी मायके गई हुई थी।

फाँसी के फंदे से लटकने वाले पुलिसकर्मी का नाम सांकेत बताया जा रहा हैं, सांकेत की उम्र 26 साल बताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक सांकेत शनिवार को ड्यूटी से घर लौटा था। जिसके बाद उसने ख़ुदकुशी जैसा कदम उठाया हैं। सांकेत की माँ ने पुलिस को बताया की सांकेत शनिवार को ही ड्यूटी से घर लौटा था। ड्यूटी से आने के बाद शाम को वह पहली मंज़िल पर स्थित अपने कमरे में चला गया था।

जब माँ ने खाना खाने के लिए आवाज दी तो सांकेत किसी से फ़ोन पर बात कर रहा था व उसने खाना खाने से इनकार कर दिया था। रात 10 बजे के लगभग उसके कमरे में जाकर देखा तो सांकेत का कमरा बंद मिला। माँ ने जब काफी देर तक कमरा खोलने के लिए आवाज लगाई तो भी कमरा नहीं खुला तो खिड़की के अंदर से झांककर देखा। सांकेत फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

मिली जानकारी के अनुसार सांकेत ने फांसी का फंदा लगाने से पहले अपने हाथ की नस काटी थी, उसके बाद फांसी के फंदे पर लटक गया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। जाँच कर रही टीम ने बताया की क्राइम सीन पर कहीं भी कोई सयूसायड नोट नहीं मिला हैं। परिजनों ने बताया कि संकेत कुमार का शादी फरवरी माह में ही हुई थी। उन्होंने बताया कि घटना के समय उसकी पत्नी अपने मायके में गई हुई थी। परिजनों के अनुसार संकेत के पिता का पहले ही देहांत हो चुका है।

Previous articleहरियाणा के युवाओं को तोहफा – 6 महीने में 50 हजार युवाओं को रोजगार देगी प्रदेश सरकार
Next articleभारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने की सगाई – जानिए कौन होगी उसकी जीवनसाथी