दिग्विजय चौटाला ने बुढ़ापा पेंशन को लेकर कही ये बड़ी बात – देखिए

224

जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने हाल ही में बुढापा पेंशन को लेकर बड़ी बात कही है जिसके चलते वह एक बार फिर से सुर्खियो में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेजेपी सरकार के गठबंधन के कारण प्रदेश में हिट कार्यों पर काफी जोर दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि दोनों सरकारें यह पूरी कोशिश कर रही हैं कि जनता के साथ किए सभी वादों को पूरा किया जाए. दिग्विजय ने कहा कि गठबंधन के चलते सरकार प्रदेश के युवाओं को निजी क्षेत्रों में 75 प्रतिशत नौकरियां दी हैं. इसके साथ ही अब बुढापा पेंशन को लेकर किए गए वादे को पूरा करने का समय आ गया हूं.

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए दिग्विजय ने कहा कि अब जल्द ही बुढापा पेंशन के तौर पर 5100 रुपये दिए जाएंगे ताकि बजुर्गों को इस उम्र में किसी चीज़ की कमी ना आए. उन्हीने यह आश्वासन दिलवाया कि वह अपने कार्यकाल पूरा होने से पहले बुढापा पेंशन बढा कर 5100 रुपये कर देंगे.

इसके इलावा दिग्विजय चौटाला ने बरोदा उप-चुनावों के विषय पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी और जेजेपी दोनों सरकारें मिल कर प्रदेश में कांग्रेस सरकार का अहंकार चकनाचूर करेंगी साथ ही जनता के प्यार और सहयोग से जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हड्डा की जिस प्रकार से लोकसभा में गलतफहमी दूर हुई थी, ठीक वैसे ही इस बार भी बरोदा के उपचुनावों में भी दूर हो जाएगी. उन्होंने बताया कि बरोदा क्षेत्र जननायक पार्टी के चौधरी देवलाल का राजनीतिक क्षेत्र रहा है जिसे वह लगभग 7 बार जीतते आए हैं.

Previous articleकोरोना की वैक्सीन के मानवीय परीक्षण के लिए सामने आया हरियाणा का छोरा
Next articleहरियाणा: 1500 करोड़ की लागत से बनेगा राजमार्ग – ये शहर होंगे कवर