डॉक्टरों ने कहा रामदेव को बड़बोला – योग गुरु के खिलाफ कार्यवाही की माँग

58

इन दिनों योग गुरु बाबा रामदेव और डॉक्टरों के बीच छिड़ी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. बीते दिनों करनाल के डॉक्टर्स ने आईएमए के बैनर तले एक प्रेस कांफ्रेस रखी थी. इसमें उन्होंने बाबा रामदेव को बड़बोला बताया. डॉक्टरों के अनुसार बाबा रामदेव के ऐसे ख्यीं सारे बयान हैं जिनसे डॉक्टरों का कॉन्फिडेंस छोटा पड़ जाता है या फिर उनका मनोबल टूट जाता है.

कुछ डॉक्टर्स ने कहा कि बाबा रामदेव इससे पहले भी कईं बार एलोपैथी के इलाज को गलत बता चुके हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब रामदेव ने कोई बयान दिया हो और फिर उसे वापिस लिया हो. उनका यह भी कहना है कि बाबा रामदेव एक तरह से अब बिजनेसमैन बन चुके हैं. रामदेव ने जो बयान दिया है, डॉक्टर उनकी कड़ी निंदा करते दिखाई दे रहे हैं. उनके अनुसार 2 जून को वह काले बिल्ले लगाकर विरोध प्रकट करेंगे साथ ही वह जिला प्रशासन को बाबा के खिलाफ शिकायत देने जाने वाले हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि बाबा रामदेव कईं बार एलोपैथी के इलाज को गलत और पतंजलि के इलाज को उत्तम बता चुके हैं. ऐसे में अब डॉक्टर उनके खिलाफ खड़े होने की ठान चुके हैं. उनका कहना है कि रामदेव पढ़े-लिखे नहीं हैं ऐसे में वह सबको कमजोर बनाने का प्रयास कर रहे हैं. डॉक्टरों के अनुसार रामदेव के भड़काऊ बयान कोरोना की वैक्सीन को भी गलत बता रहे हैं ऐसे में उनकी सरकार से गुज़ारिश है कि वह बाबा रामदेव के खिलाफ जल्द से जल्द कोई कारवाई करें.

Previous article185 पुलिस जवानों ने कोरोना को हराया – SP साहिबा वीडियो कॉल करके देती हैं हेल्थ टिप्स
Next articleहरियाणा: जानिए इस बार कब आएगा मानसून ? – कब मिलेगी गर्मी से राहत