नारनौल के इस गांव में रहस्यमयी ढंग से फट गयी धरती – देखें तस्वीरें

271

हरियाणा में बीते दिनों नारनौल के गाँव से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहाँ के अटेली खंड के गाँव खेडी कांटी में शनिवार को अजीबोगरीब चीज़ सामने आने से हर किसी के मन में खौफ बना हुआ है. बता दें कि शनिवार की दोपहर यहाँ तीन किलोमीटर तक के एरिया को कवर करती हुई धरतीं अचानक से फट गई. धरती के बीचों बीच बनी इस दरार को आस-पास के रहने वाले लोग एकटक देखते रह गए.

बता दें कि इससे लगभग एक दशक पहले महेंद्रगढ़ में भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. हालाँकि इस ज़मीन के अचानक से फटने के पीछे क्या कारण रहा होगा, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. मिली जानकारी के अनुसार यहाँ नारनौल के खेडी कांटी गाँव के सोमेश्वर मंदिर के पास रहस्मई तरीके से तीन किलोमीटर तक की भूमि में फट कर दरार आ गई. जब लोगों की नजर इस भूमि पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए. गाँव के कुछ लोगों ने इस बारे में तुरंत मीडिया को बताया.

जब मीडिया टीम ने वहां पहुँच कर देखा तो सच में उन्हें वहां दरार नजर आई. गाँव वलों से पूछताछ के दौरान पता चला कि यहाँ एक पानी की पाइप दबाई गई थी जिसके कारण यह ज़मीन अंदर धंस गई है. वहीँ कुछ लोग इसे कुदरती आपदा का नाम दे रहे हैं. इन तस्वीरों में आप फटी हुई धरती को साफ तौर पर देख सकते हैं.

Previous articleहरियाणा बोर्ड की 10वीं कक्षा का रिजल्ट घोषित – देखें रिजल्ट
Next articleUP पुलिस में 7 हजार से ज्यादा भर्तियाँ – ऐसे करें आवेदन