रामदेव को बड़ा झटका देने की तैयारी में किसान – जाने क्या करेंगे किसान

195

किसान आंदोलन को सफल बनाने के लिए किसान नेता अलग-अलग तरीक़ों से सरकार पर दवाब बनाने का प्रयास कर रहें हैं। इसी तरह किसानों ने बीतें दिनों पहले रिलाइंस के शॉपिंग मॉल पर ताला लगाकर उनका विरोध किया था। बता दें कि अब किसान नेताओं ने बाबा रामदेव के ब्रांड पतंजलि का बहिष्कार करने का बड़ा ऐलान किया हैं। इस बहिष्कार में किसानों द्वारा…

इस बहिष्कार में किसान पतंजलि के सभी प्रोडक्ट व स्टोर का बहिष्कार करेंगे। आपको बता दें की भारतीय किसान यूनियन, हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने हाल ही में कहा हैं की हम अब अड़ानी और अम्बानी के साथ-साथ पतंजलि के उत्पादों का भी बहिष्कार करेंगे। गुरनाम सिंह ने यह भी साफ किया हैं की इसके विरोध में किसी के साथ कोई जबरदस्ती नहीं की जाएगी। किसी की दुकान व पेट्रोल पम्प को बंद नहीं किया जाएगा।

किसान नेता गुरनाम सिंह ने टोल प्लाज़ा (लूट की दुकान) फ़्री किए जाने के दूसरे दिन 4 जगह दौरा किया। चढूनी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा की आंदोलन के साथ सारे टोल प्लाज़ा अनिश्चित काल तक फ़्री रखे जाएँगे। गुरनाम सिंह ने कहा की 29 दिसम्बर को किसान नेताओं की सरकार के साथ मीटिंग हैं अगर सरकार व किसानों की इस मीटिंग में भी सहमति नहीं बनती हैं तो 1 जनवरी को किसान आंदोलन को और तेज किया जाएगा।

Previous articleआज 19 स्कूली बच्चे मिले कोरोना पॉज़िटिव – क्या अब भी सरकार को खोलने चाहिए स्कूल और कॉलेज ?
Next articleमौसम खराब: हरियाणा में इन इलाकों में बारिश के आसार