इस बड़ी कम्पनी के घी में मिलावट की आशंका ? – खाद्य विभाग ने लिए सैंपल

165

Naveen Narwana: देश और विदेश की जानी-मानी बड़ी कम्पनी पर भी मिलावट का साया मंडराने लगा हैं. हरियाणा के करनाल में नकली और मिलावटखोरी के आरोपों के चलते नामी कम्पनी अमूल के घी के सैम्पल लिए गये हैं. आपको बता दें कि खाद्य विभाग को एक उपभोक्ता द्वारा शिकायत दी गयी थी. जिसके बाद अमूल कम्पनी के घी के सैम्पल लिए गये हैं.

एक नैशनल न्यूज वेब्सायट कि एक रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा के करनाल में अमूल के रिटेल दुकान से घी के सैम्पल लिए गये हैं. खाद्य विभाग कि टीम ने सैम्पल लेकर उसे जांच के लिए प्रयोगशाला में भेज दिया हैं. खाद्य विभाग के इंस्पेक्टर डॉ संदीप कादयान ने जानकारी देते हुए बताया कि किसी ग्राहक कि शिकायत पर अमूल के स्थानीय विक्रेता कि दुकान से घी के सैम्पल लिए गये हैं. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ हैं जब किसी बड़े और जाने-माने ब्रांड की साख पर सवाल खड़े हुए हो. इससे पहले कई जाने-माने ब्रैंड्ज़ के सैम्पल फैल हुए हैं और उन्हें भारी-भरकम जुर्माना भी चुकाना पड़ा हैं.

दुकानदार ने दी सफाई

दुकानदार ने इसपर सफ़ाई देते हुए कहा कि उसके पास सभी सामान के पक्के बिल मौजूद हैं और उसका सारा माल कंपनी के अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर के पास से ही आता है. जब उनसे उपभोक्ताओं को समान का बिल देने के बारे में पूछा गया तो दुकानदार ने कहा कि जो ग्राहक बिल मांगता है उसे बिल दिया जाता है.

Previous articleहरियाणा में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या हुई 730, मरीजों को 2 दिन में डिस्चार्ज करने पर लगी असमंजस
Next articleआज सामने आए पूरे 50 नए मामले – देखे पूरी रिपोर्ट