धर्मेंद्र का ढाबा हुआ सील – 20 दिन पहले काटा था रिबन

167

संसार क्रान्ति: जट यमला पगला दीवाना जैसी मशहूर फिल्में देने वाले बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र देओल का ढाबा सील कर दिया गया हैं. धर्मेंद्र के ढाबे का नाम HE-MAN हैं जोकी करनाल में खोला गया था. आपको बता दें कि धर्मेंद्र में खुद 14 फरवरी को HE-MAN ढाबे का उद्घाटन किया था. ढाबे को नगर निगम द्वारा पूरे पुलिस बल के साथ बंद किया गया हैं.

पूरा मामला

मामला सीएम सिटी करनाल का हैं. धर्मेंद्र ने दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर HE-MAN नाम का ढाबा खोला था. जिसपर कार्यवाही करते हुए करनाल नगर निगम ने ढाबे को सील कर दिया हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार HE-MAN ढाबे को पहले कोई नोटिस दिया गया था. मगर उसका कोई जवाब ना मिलने के पर नगर निगम की तरफ से पूरे पुलिस बल के साथ सील किया गया हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया हैं की जमीन मालिक ने ढाबे के लिए जमीन लीज पर दी थी. लेकिन ढाबे में अनाधिकृत निर्माण किया जा रहा था. प्रशासन द्वारा मना करने के बावजूद भी ढाबे का निर्माण कार्य नहीं रोका गया. जिसके बाद नगर निगम ने पुलिस प्रशासन को शिकायत दी थी. पुलिस ने ढाबे के तीनों गेटों को सील कर दिया हैं.

धर्मेंद्र ने खुद करनाल आकर इस ढाबे का रिबन काटा था. जिसकी फोटो धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की थी. धर्मेंद्र एक कामयाब फिल्म स्टार होने के बावजूद भी ढाबे और खेती में अपना ध्यान केंद्रित करे हुए हैं.

Previous articleनरवाना बस स्टैंड पर समस्याओं का ढ़ेर लगा पड़ा हैं
Next articleसिर्फ कम्पनियाँ ही दिवालिया क्यों होती हैं ?