पूर्व BJP स्वास्थ्य मंत्री को भी इलाज के लिए नहीं मिला इंजेक्शन – सरकार ने पहुंचाया इंजेक्शन

274

भाजपा की पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कमला वर्मा ब्लैक फंगस की चपेट में आ गई हैं. इससे पहले कमला कोरोना से संक्रमित रह चुकी हैं. हालाँकि उन्होपने कोरोना वायरस को मात दे दी थी लेकिन अब ब्लैक फंगस ने उनकी परेशानियां दुगुनी कर दी है. बताया जा रहा है कि कमला के ब्लैक फंगस की चपेट में आने के बाद उन्हें इलाज के लिए इंजेक्शन भी नसीब नहीं हो पा रहा था. ऐसे में उनकी हालत दिन प्रतिदिन बिगड़ती चली गई. इस बात की भनक जब केंद्रीय सरकार को लगी तो उनके इलाज के लिए तुरंत इंजेक्शन मुहैया करवाया गया.

हैरत की बात यह भी है कि जिस कमला वर्मा को आज इलाज में इतनी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, वह एक समय में खुद स्वास्थ्य मंत्री रह चुकी हैं. सही ट्रीटमेंट ना मिलने के कारण नेत्री कमला वर्मा की तबियत में लगातार गिरावट देख कर उनके परिवार वाले भी काफी चिंतित थे लेकिन अब केन्द्रीय सरकार ने उनके इलाज का जिम्मा अपने सर पर उठा लिया है. इंजेक्शन मिलने के बाद अब कमला के परिवार वालों ने राहत की सांस ली है.

वहीँ इंजेक्शन लगने के बाद से ही बीजेपी के कईं मान्यवर नेता उनका हाल चाल पूछने के लिए अस्पताल हाजरी दे रहे हैं. इस बार में जानकारी देते हुए स्थानीय विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने बताया कि पिछले काफी दिनों से कमला वर्मा ब्लैक फंगस नामक बीमारी से जूझ रही थीं और उन्हें इलाज के लिए सही इंजेक्शन मुहैया नहीं हो पा रहे थे. ऐसे में जब बीजेपी को उनकी बिगड़ती तबियत का पता चला तो स्वास्थ्य मंत्री संग बैठक के बाद तुरंत इंजेक्शन प्रोवाइड करवाए गए. घनश्याम दास ने कहा कि इलाज सही तरीके से शुरू होने के बाद से ही नेत्री कमला वर्मा के स्वास्थ्य में काफी सुधार देखने को मिला है और उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही ठीक होकर घर वापिस लौट पाएंगी.

Previous articleराम रहीम की बिगड़ी तबीयत तो किया PGI रोहतक भर्ती – जांच के बाद हुई जेल वापसी
Next article5 रुपये ये नोट बदल सकता हैं आपकी किस्मत, 1 नोट के बदलें घर बैठे मिलेंगे हजारों रुपये