लड़की ने नकली पिस्तौल दिखाकर पुलिस सब इंस्पेक्टर को धमकाया -फिर हुआ ये काम

156

(Naveen Narwana): एक युवती को नकली पिस्तौल से सब इंस्पेक्टर पर रौब झाड़ना महँगा पड़ गया. दरअसल खुद को क्राइम ब्रांच की सब इंस्पेक्टर बता रही इस महिला ने नकली पिस्तौल लटका रखा था. महिला एक पुलिस वाले पर रौब झाड़ने लगी तो उससे इसका आईडी कार्ड माँगा गया. आईडी कार्ड दिखाने वाली बात पर हंगामा हो गया. जिसके बाद पुलिस महिला को थाने ले हुई और पूछताछ के बाद पता चला कि महिला एक लॉ स्टूडेंट हैं.

हरियाणा के भिवानी कि घटना

यह घटना हाँसी गेट के पास की बताई जा रही हैं. दरअसल थाना प्रभारी रविंद्र कुमार दुकानों को बंद करवाने के लिए हाँसी गेट पर पहुँचे थे. जिस दौरान वहाँ ये महिला स्कूटी आती हैं और एक दुकान से चश्मा खरीदने लगती हैं. तभी पुलिस प्रशासन दुकानों को बंद करवाने के लिए वहाँ पहुँचता हैं. फिर अपनी जींस की पैंट पर पिस्तौल लटकाए हुए युवती सब इंस्पेक्टर रवींद्र से उलझ गई और उनको आइडी कार्ड दिखाने को कहा.

देखते-देखते इसपर विवाद खड़ा हो गया और पुलिस युवती को शहर थाना ले आई. महिला खुद को क्राइम ब्रांच की इंस्पेक्टर बता रही थी, लेकिन छानबीन में पता चला कि यह महिला चंड़ीगढ़ में कानूनी पढ़ाई (Law) कर रही है और यह नकली पिस्तौल उसने दिखावे के लिए ली हुई थी. उसके पास जो पिस्तौल मिली वो एक खिलौना पिस्तौल थी.

SHO शहर थाना भिवानी रविन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह इंस्पेक्टर नहीं है. वह चंड़ीगढ़ से कानूनी (LAW) की पढ़ाई कर रही है. SHO ने बताया कि युवती के पास से बरामद हुई पिस्टल भी खिलौना पिस्तौल है. पूछताछ में सामने आया कि महिला मानसिक रूप से परेशान है और बिना सोचे समझे कुछ भी बोल देती है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Previous articleहरियाणा में आज से खुलेंगे शराब के ठेके – ये होगा समय
Next articleहोमगार्ड की बेटी के साथ हुआ गैंगरेप – अनिल विज बने मसीहा