सरकार उड़ा रही बुजुर्गों का मजाक – हुड्डा

165

संसार क्रान्ति (नवीन नरवाना):- भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने एक बड़ा ब्यान दिया हैं, भूपेन्द्र सिंह हुड्डा नें 2 महीने पहले बनी नई गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए कहा हैं की सरकार बुजुर्गों के साथ भद्दा मजाक कर रही हैं। हुड्डा नें सरकार पर तंज कसते हुए कहा की वृद्धा पेंशन में हर वर्ष 200 रुपयों को वृद्धि होती हैं मगर अबकि बार सरकार नें महज 50 रुपए की बढ़ोतरी की हैं।

सरकार का तबादलों में ध्यान

हरियाणा के पूर्व CM भूपेन्द्र सिंह हुड्डा नें कहा की सरकार का ध्यान केवल अधिकारियों के तबादले करने में हैं। सरकार को उनके तबादले करने की बजाए उनकी समस्या का समाधान करना चाहिए। हुड्डा का कहना हैं की सरकार सभी डिपार्टमेंट के अधिकारों को सस्पेंड कर देती हैं. सरकार को सस्पेंड करने की बजाए उन अधिकारीयों व जनता की समस्या सुननी चाहिए व उसका समाधान करना चाहिए.

CID विभाग मामले में भी बोले हुड्डा

देर रात गृहमंत्री अनिल विज से CID विभाग छिन लिया गया हैं। जिसपर पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा नें चुटकी लेते हुए कहा की अब आँख और कान मुख्यमंत्री खट्टर के पास चले गये हैं तथा पैर और हाथ विज के पास रह गये हैं। आपको बता दें की जब CID विभाग मामले पर विवाद शुरू हुआ था तब गृहमंत्री अनिल विज नें कहा था की CID गृह विभाग के आँख और कान हैं। अब वही चले गये तो गृह विभाग क्या करेगा ?

Previous articleपूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर बलराज कुंडू नें लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
Next articleहरियाणा की छोरी को मिलेगा पद्मश्री अवार्ड