शर्मनाक घटना: दादी ने ली पोते की जान – ये थी वजह

163

(Naveen Narwana): 30 अपैल को गोहाना के फौवारा चौक पर एक दस महीने के बच्चे की पानी की टंकी में डुबोकर जान ले ली थी. उस मामले में पुलिस ने बच्चे की ही दादी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पुलिस पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ कि बच्चे की रिश्ते में लगने वाली दादी ने ही बच्चे को पानी की टंकी में डुबोया था. क्योंकि उसकी अपनी कोई संतान नहीं थी इस वजह से वो अपने आप अंदर ही अंदर जलन महसूस करती थी. दादी कि जलन ने पोते कि जान ले ली. पूरे घर में 30 अप्रैल से ही मातम का माहौल हैं.

पुलिस प्रशासन ने 4 दिन में ही 10 महीने के बच्चे के क्त्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है और आरोपी महिला को सलाखों के पीछे भेज दिया है. इस मामले कि जाँच कर रहे गोहाना सिटी थाने के SHO निर्मल सिंह ने बताया कि 30 अप्रैल की सुबह गोहाना के फौवारा चौक के पास रहने वाले प्रेम के 10 महीने के पोते दैविक का किसी ने पानी की टंकी में डुबोकर क्त्ल कर दिया था. मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने कल रिश्ते में लगने वाली दैविक की दादी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल गोहाना के फव्वारा चौक के पास यतीन बत्रा का पेंट का शोरूम है. 29 अप्रैल कि रात यतीन बत्रा अपनी पत्नी तान्या और 10 महीने के बेटे दैविक के साथ पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रहा था. सुबह 5 बजे जब यतीन बत्रा की आंख खुली तो उसका बेटा दैविक उसके पास नहीं था. उन्होंने पूरा घर देख लिया लेकिन उनका बेटा दैविक कहीं दिखाई नहीं दिया. इसके बाद बच्चे की तलाश शुरू हुई, काफी तलाश के बाद परिजनों ने टंकी के अंदर देखा तो दैविक का शव पानी में तैर रहा था.

Previous articleनौकरानी की करतूत: डॉक्टर के अस्पताल जाते ही इंसानियत को किया शर्मसार
Next articleरिटायर्ड कर्नल ने कहा – पहले चेतावनी दो, अगर बाहर नहीं आते तो घर को उड़ा दो