10000 गरीबों में कम्बल बाँट रहे हैं हर्ष छिकारा

188

सर्दी का मौसम आते ही गरीब लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता हैं ख़ासकर उन्हें जो सड़क के किनारे सोने को मजबूर हैं. लोग सर्दियाँ शुरू होते ही रजाई निकाल कर अपना प्रबंध कर लेते हैं. मगर कुछ दिव्यांग और बुजुर्ग जो कम्बल व रजाई लेने में असमर्थ हैं उसकी सहायता के लिए हरियाणा के हर्ष छिकारा नें अपना कदम आगे बढ़ाया हैं. आपको बता दें की हर्ष छिकारा नें गाँव-गाँव जाकर ग़रीब लोगों में 10 हज़ार कम्बल बाँटने का फ़ैसला लिया हैं.

हर्ष छिकारा इन सर्दियों में 10 हज़ार कम्बल बाँटेंगे हर्ष नें मीडिया से बातचीत में कहा की उनकी गरीबजन ट्रस्ट प्रदेश के 100 गाँवों में जाकर 100 कम्बल प्रति गाँव बाँटेंगी. हर्ष नें बताया की यह कम्बल ट्रस्ट द्वारा दान किए जाएँगे. इसके पैसे भी ट्रस्ट के ज़रिए ही इकट्ठे किए गए हैं. हर्ष ने कहा की हज़ारों लोगों की मदद से वह ये कम्बल दान करने जा रहें हैं.

Harsh Chhikara नें कंबल बाँटने की शुरुआत गांधरा गाँव से की हैं. हर्ष पूरे 100 गाँव में यह कंबल बाँटेंगे. आपको बता दें की इस कम्बल बाँटने वाली मुहिम में हज़ारों लोगों नें हर्ष का सहयोग दिया हैं. हर्ष छिकारा की ट्रस्ट द्वारा ही यह कम्बल बाँटे जाएँगे

Previous articleक्या गृहमंत्री अमित शाह ने किया स्वस्तिक का अपमान – पड़ताल
Next articleदुष्यंत नहीं लड़ेंगे दिल्ली विधानसभा चुनाव – करेंगे ये काम