अब हरियाणा में मंत्रियों की मौज – ये हैं बड़ी खबर

218

संसार क्रांति: अब हरियाणा के मंत्रियों के लिए एक अच्छी खबर हैं. हरियाणा की BJP+JJP गठबंधन सरकार के मंत्री अब लग्जरी गाड़ी में सफर करेंगे. सभी मंत्रियों के लिए फॉर्च्यूनर गाड़ियाँ खरीदने का फैंसला लिया गया हैं तथा जल्द ही सभी मंत्रियो के लिए फॉर्च्यूनर गाड़ियाँ खरीदी जाएगी. हाई पावर परचेज कमेटी नें गाड़ियों की खरीद करने पर मुहर लगा दी हैं.

आपको बता दें की 5 साल पहले भाजपा की सरकार बनने पर भी ऐसे ही नई गाड़ियाँ खरीदी गई थी. अबकि बार तकरीबन 7 गाड़ियाँ खरीदी जाएगी जिनकी क़ीमत 2 करोड़ 66 लाख रुपए होने वाली हैं. अगर एक गाड़ी की बात करें तो एक गाड़ी की क़ीमत 38 लाख रुपए हैं. हाई पावर परचेज कमेटी में गोदामों में अनाज रखने के लिए क्रेट खरीदने को लेकर भी चर्चा हुई.

गब्बर नें दिया दिल्ली चुनाव कर ब्यान

हरियाणा में गब्बर के नाम से मशहूर मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी की जीत पर ब्यान देते हुए कहा है की देश की राजधानी में राष्ट्रीय मुद्दे हार गये व मुफ़्तखोरी जीत गयी. विज नें कहा की दिल्ली में धारा 370, CAA व अन्य सभी राष्ट्रीय मुद्दे हार गये तथा मुफ़्तखोरी जीत गयी. विज नें ब्यान ने कहा की प्रजातंत्र के स्वास्थ्य के लिए मुफ़्तखोरी ठीक नहीं.

Previous articleदिल्ली में ‘आप’ 58 सीटों से आगे – संसार क्रांति
Next articlePM मोदी की SPG सुरक्षा का रोजाना खर्च 1 करोड़ 62 लाख है