हरियाणा पुलिस ने अकेले रह रहे बुजुर्ग का मनाया जन्मदिन, Video देखकर सबकी आँखें नम

167

(Naveen Narwana): लॉकडाउन का असर इन दिनों देश के हर हिस्से में दिखने को मिल रहा है. कोरोना को मात देने के लिए पुलिस हर किसी को घर में बने रहने की अपील करती नजर आ रही है. लेकिन बीते दिन हरियाणा जिले के पंचकुला में एक आँखें नम कर देने वाला मामला सामने आया. जहाँ एक बजुर्ग को उसके जन्मदिन पर पुलिस कर्मियों ने अचानक से सरप्राइज दे कर सबको आश्चर्यचकित कर दिया. बजुर्ग व्यक्ति की तसवीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. जहाँ एक तरफ़ देश में सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर दिया जा रहा है, वहीँ दूसरी तरफ एक बजुर्ग व्यक्ति को उसके जन्म दिवस पर अकेला पाकर पंचकुला पुलिस ने उसको ऐसा सरप्राइज दिया कि उसकी आँखें ख़ुशी से बहेग गई.

बता दें कि यह बजुर्ग अकेले रहते हैं, ऐसे में पुलिस का उनके घर के बाहर आकर उन्हें बर्थडे सरप्राइज देना उनके लिए सबसे बड़ी ख़ुशी थी. इस पूरे वाकया को विडियो में कैद किया गया था जिसके बाद अब यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. हरियाणा के सीएम ने बीते दिनों इस विडियो को अपने अधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर साझा किया है. विडियो में कुछ पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं जोकि बजुर्ग के घर के बाहर खड़े होते हैं. वह सबसे उस बजुर्ग से उसका नाम पूछते हैं और फिर उसके घर के गेट की तरफ बढ़ते हुए अपना नाम बताते हैं. इस पर वह बजुर्ग उन्हें जवाब देता है कि, “मैं यहाँ अकेला रहता हूँ और सीनियर सिटीजन हूँ”. जिसके बाद सब पुलिस वाले मिल कर उन्हें बर्थ-डे विश करने लगते हैं.

अचानक से अपने जन्मदिन पर पुलिसकर्मियों द्वारा सरप्राइज मिलने पर बजुर्ग की आँखें ख़ुशी से नम हो जाती हैं. वह विडियो में यह कहते साफ़ नजर आ रहे हैं कि पको मेरे जन्म दिन के बारे में किसने बताया? इसके बाद वह अपने बच्चों को याद करके भावुक हो जाते हैं. तभी एक पुलिसकर्मी आगे आता है और उन्हें कहता है कि वह भी उनकी फॅमिली ही हैं. इसके बाद सब मिल कर उनसे बर्थ-डे केक कटवाते हैं.

Previous articleइन 12 जिलों में जल्द शुरू होगी हरियाणा रोडवेज बस
Next articleहरियाणा में भी बढ़ सकता हैं लॉकडाउन – पढ़िए रिपोर्ट