कल से चलेगी हरियाणा रोडवेज की बसें – ऐसे करें टिकट बुकिंग

232

Naveen Narwana: 15 मई यानी कल से हरियाणा रोडवेज़ की बसें चलनी शुरू होगी. फिलहाल ये बसें कुछ चुनिंदा रूटों पर ही दौड़ेगी. आपको बता दें कि हरियाणा रोडवेज़ की बसों में यात्रा के लिए टिकट की बुकिंग ऑनलाइन करवानी होगी. हरियाणा रोडवेज़ विभाग ने एक पत्र जारी करके इसके लिए दिशा-निर्देश दिए हैं.

हरियाणा रोडवेज़ ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए कहा हैं की लॉकडाउन में फँसे हुए लोगों (स्ट्रेंनीड) के लिए हरियाणा सरकार ने कुछ चुनिंदा मार्गों पर स्पेशल बस सर्विस शुरू की हैं. ये बस कल 15 मई से चलेगी और इनकी टिकट भी ऑनलाइन ही बुक की जाएगी. बता दें कि ये बसें केवल हरियाणा के अंदर ही चलेगी, बसें कोरोना से अधिक प्रभावित इलाकों में नहीं जाएगी.

कैसे करें टिकट बुकिंग

टिकट बुकिंग करने के लिए विभाग की वेब्सायट पर जाना होगा और बुकिंग करनी होगी. जिसकी टिकट कन्फ़र्म होगी केवल उसी यात्री को बस अड्डे के अंदर जाने की अनुमति प्रदान होगी. रास्ते में पड़ने वाले ठहराव से किसी भी यात्री को बस में चढ़ने या उतरने की अनुमति नही होगी. कोरोना से प्रभावित इलाक़ों से गुजरने वाली बसें बाइपास या फ्लाईओवर से गुजरेगी. मास्क लगाना अनिवार्य होगा और बस अड्डे में प्रवेश से पहले यात्री की थर्मल स्कैनिंग की जाएगी. टिकट बुकिंग व अन्य जानकारी के लिए विभाग की वेब्सायट https://ors.hartrans.gov.in/ पर विज़िट करें.

Previous articleलॉकडाउन में अचानक थाने पहुँची सपना चौधरी – जानिए क्या थी वजह
Next articleअनिल विज ने कहा: जल्दी खत्म नहीं होगा यह वायरस, इसके साथ जीने के लिए बनाने पड़ेंगे नए नियम और कानून