हरियाणा में कई जगह पड़ी बर्फ – किसानों को भारी नुकसान

188

संसार क्रान्ति: जैसा की हमारे न्यूज चैनल द्वारा बताया गया था की 28 फरवरी से 5 मार्च तक मौसम में ठंड बनी रहेगी. आज 29 फरवरी को हरियाणा के कई शहरों में ओले पड़ें. जिससे किसानों को भारी नुकसान झेलना पड़ा. आज हरियाणा के साथ-साथ पंजाब व चंडीगढ़ में भी ठंडी हवाए चली. आसमान में घने बादल छाए रहे. पंजाब में कई जगहों पर बिजली गिरने से नुकसान भी हुआ हैं.

आज कैथल के साथ-साथ कई जगहों पर बर्फ की चादर दिखाई दी. ओले गिरने से किसानों की फसलों को भारी नुकसान हुआ हैं. हमारे देसी पत्रकार करमू नें सरकार से किसानों के नुकसान की भरपाई करने की बात उठाई. आज हुई बारिश के कारण पंजाब के काई शहर जैसे रोपड, लुधियाना, मोगा, फिरोजपुर व अनय जगहों पर दिनभर बुंदा-बानदी चलती रही.

आपको बता दें की हरियाणा, पंजाब व दिल्ली में 1 से 5 मार्च तक मौसम ख़राब रहने की पूरी-पूरी सम्भावना हैं. आसमान में बादल छाए रह सकते हैं तथा हल्की बारिश की सम्भावना भी हैं. 29 फरवरी की तरह कई हिस्सों में ओलावृष्टि होने की सम्भावना भी हैं. बारिश के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता हैं. क्योंकि बारिश के मौसम में रुटिन के काम में बाधा उत्पन्न होती हैं.

Previous articleबलराज कुंडू को अपनी ह’त्या की आशंका – सरकार से वापस लिया समर्थन
Next articleइस छोरे की विडीओ को करोड़ों लोगों नें देखा