अगर नई शादी हुई हैं तो ध्यान दें – लग सकता हैं लाखों का चुना

278

आजकल शादियों में रिश्ते कम और फर्जीवाड़ा ज़्यादा हो रहा हैं। कुछ ऐसा ही मामला मेरठ से सामने आया हैं। जहां लुटेरी बहु चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल हुआ यूँ की शादी के बाद दुल्हन ने खाने के बहाने कार रुकवाई। कार रुकने के बाद शादी में दूल्हे द्वारा मिले पैसे व जेवरात लेकर नई-नवेली दुल्हन फरार हो गयी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज़िला मुज़फ़्फ़रनगर के रहने वाले देवेंद्र के साथ यह घटना हुई हैं। देवेंद्र के क्षेत्र के रहने वाले सुनील नामक व्यक्ति ने देवेंद्र की पहचान गाजियाबाद की रहने वाली एक युवती से करवाई थी। देवेंद्र और युवती के बीच बातचीत शुरू हो गयी और बातचीत कब शादी तक पहुँच गयी पता ही नहीं चला। शादी तय होने के बाद युवती व देवेंद्र के पक्ष के लोग एक शिव मंदिर में पहुँचे और पूरे हिंदू रीति रिवाजों से दोनों की शादी करवाई गयी।

शादी करवाकर बिचौलिया शादी करवाने की तय रकम लेकर चले गये। जिसके बाद देवेंद्र अपनी नई-नवेली दुल्हन को अपने घर मुज़फ़्फ़रनगर ले जाने के लिए निकल पड़ा। इस बीच नई-नवेली दुल्हन ने हाइवे पर खाने के बहाने गाड़ी रुकवाई। जिसके बाद अपने पति देवेंद्र द्वारा मिली लाखों की नगदी व ज़ेवर लेकर वहाँ से फरार हो गयी। काफ़ी समय बाद जब दुल्हन वापस नहीं आयी तो देवेंद्र व उसके परिजनों ने उसकी तालाश की लेकिन दुल्हन नहीं मिली।

देवेंद्र द्वारा बिचौलिये को फ़ोन किया गया लेकिन उसकी तरफ़ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। संतोषजनक जवाब ना मिलने पर देवेंद्र व उसके परिजनों को अपने साथ हुई ठग्गी का अहसास हुआ व नज़दीकी थाने में जाकर युवती व बिचौलिये के ख़िलाफ़ मामला दर्द करवाया।

Previous articleराजधानी में लग सकता हैं लॉकडाउन – केजरीवाल ने दिए संकेत
Next articleब्रेकिंग न्यूज:- हरियाणा में आज से लगा नाइट कर्फ्यू