झज्जर के 14 लोगों ने जीती कोरोना से जंग – ठीक होकर पहुँचे घर

204

झज्जर जिले में आज 14 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली हैं. 14 लोग कोरोना को हराकर अपने-अपने घर लौट आये हैं. आपको बता दें कि बहादुरगढ़ में घर वापस लौटे लोगों का स्वागत फूलों की बारिश करके कोरोना विजेता के रूप में किया गया हैं.

बहादुरगढ़ के ज्यादातर मामले सब्जी मंडी से जुड़े हुए हैं. ऐसे में कोरोना मरीज़ों का ठीक होकर चार लौटना एक अच्छी खबर हैं. इस बीच, झज्जर के अहरी गांव का एक दिल्ली पुलिस का सिपाही भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसका इलाज दिल्ली में ही चल रहा है. जिला स्वास्थ्य विभाग के मुख्य चिकित्सा अधिकारी रणदीप पुनिया ने कहा कि अहरी गांव के कोरोना संक्रमित व्यक्ति के परिवारों की भी जांच की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग ने गाँव के हर घर की जाँच का काम शुरू कर दिया है।

उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना से संक्रमित लोग ठीक होने लगे हैं और जल्द ही सभी संक्रमित ठीक हो जाएंगे और घर लौट आएंगे। उन्होंने कहा कि करीब 60 सैम्पल की रिपोर्ट आना बाकी है। अब तक करीब 3400 सैम्पल जांच के लिए जिले में भेजे गए हैं। जिसमें से करीब साढ़े 14 सौ सैंपल सब्जी मंडी से जुड़े लोगों के पास गए हैं। इसके अलावा, स्वास्थ्य विभाग ने घर-घर जाकर लगभग साढ़े 3 लाख लोगों का डोर-टू-डोर सर्वे किया है। मोबाइल स्वास्थ्य वैन ने भी लगभग 80 हजार लोगों के स्वास्थ्य की जाँच की है।

Previous articleजींद जिले के नरवाना में मिले 2 कोरोना के मरीज – एक बेचता था सब्जी
Next articleलॉकडाउन में अचानक थाने पहुँची सपना चौधरी – जानिए क्या थी वजह