जींद के एसपी अश्विन को CBI के लिए चुना गया – 4 साल देंगे CBI में सेवाएं

195

कोरोना काल के दौरान देश की सेना बढ़ चढ़ कर आगे आ रही है. ऐसे में बहुत से लोगों की सेवाएं देखते हुए सरकार उनकी प्रमोशन भी कर रही है. आज हरियाणा की सरकार ने एक नोटिस जारी किया है. इस नोटिस के अनुसार जींद के एसपी को अब प्रमोट करके सेंट्रल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टीगेशन यानि सीबीआई के लिए चुना गया है. इस फैसले के बाद से उन्हें डीआईजी, एसपी के पद से हटाया जा रहा है ताकि वह अब सीबीआई को अपनी सेवाएँ प्रदान कर सकें. बता दें कि केंद्रीय सरकार ने अश्विन शैनवी को अगले 4 साल तक के लिए नियुक्त किया है.

बता दें कि अश्विन शैणवी के सीबीआई में जाने की बात दो महीने पहले से ही कही जा रही थी लेकिन कोरोना के चलते उनकी प्रमोशन थोड़ी डिले कर दी गई थी. जानकारी के लिए बता दें कि इससे 6 साल पहले भी उन्हें प्रमोशन मिली थी और डीआईजी का पद सौंपा गया था.

अश्विन ने राज्य में क्राइम कम करने में अहम योगदान दिया है. जब जींद के उपचुनावों में भीड़ मतगणना केंद्र तक पहुंची तो उन्होंने बड़ी बहादुरी दिखाते हुए भीड़ को पीछे किया था. बता दें कि अश्विन शैणवी साल 2006 के बैच के डीआईजी रहे हैं. ऐसे में अब हर कोई उन्हें प्रमोशन की बधाइयाँ दे रहा है.

Previous articleखुशखबरी: अब डाकघर में भरे जाएंगे बिजली के बिल
Next articleकिसान की गोली मारकर हत्या – समझदार बैल खुद घर तक ले आया शव