छुट्टी से लौट रहे जवान को कर लिया अगवा – जली हालत में कार बरामद

183

हाल ही में ईद का त्यौहार देशभर में मनाया गया. इस मौके पर छुट्टियाँ मना कर ड्यूटी पर लौट रहे एक जवान को आतंकियों ने रोक लिया. बताया जा रहा है कि आतंकी समूह ने दक्षिण-कश्मीर के कुलगाम में इस जवान को अगवा कर लिया है. साथ ही उन्होंने जवान की गाडी को आग लगा दी. यह जवान कुलगाम इलाके का ही निवासी है और वहां की आर्मी सेना में तैनात है. वहीँ बेटे के अचानक अगवा होने पर परिवार के लोग काफी दुखी हैं.

परिवार के सदस्यों ने अपने बेटे को आतंकियों द्वारा छोड़ने की गुहार लगाई है. इसके लिए अब आर्मी सेना बलों ने कुलगाम समेत शोपियां और अनंतनाग इलाकों में खोजबीन शुरू कर दी है. बता दें कि अगवा हुए जवान का नाम शाकिर मंजूर है जोकि कुलगाम के टेरेटोरियल की आर्मी में तैनात है. वह ईद-उल-जुहा की छुट्टी पर अपने घर गया हुआ था. पूरा परिवार बेटे के आने पर काफी खुश था लेकिन छुट्टियाँ पूरी होते ही उसे वापिस शोपियां में ड्यूटी ज्वाइन करनी थी जिसके लिए वह कार से वहां से रवाना हुआ लेकिन रास्ते में ही आतंकियों द्वारा रोक लिया गया.

जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार जब रंबहामा के स्थानीय लोगों ने देर रात सड़क पर आग की तेज़ लपटें देखि तो वह मौके पर पहुंचे. वहां उन्हें एक कार आग में झुलसी हुयी दिखाई दी. जिसके बाद आग बुझा कर पुलिस को सूचित किया गया. बाद में पता चला कि वह कार मुजफ्फर मंजूर के नाम पर थी जिसको सेना जवान शाकिर मंजूर चला रहा था.

Previous articleइस मुल्क में औरत होना इतना मुश्किल भरा क्यों है?
Next articleचीन को 4 हजार करोड़ की चपत – अबकी बार बिकी हिंदुस्तानी रखियाँ