कुलदीप बिश्नोई भी कर सकतें हैं कांग्रेस से अलविदा – ट्वीट करके कांग्रेस नेतृत्व पर साधा निशाना

179

जहाँ एक तरफ मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजस्थान में सचिन पायलट बगावत के सुर छेड़ कर बैठे हैं, वहीँ अब हिसार के आदमपुर से कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई ने भी बगावत का दौर शुरू कर दिया है. उन्होंने पार्टी के कईं वरिष्ठ नेताओं पर इस मुद्दे में निशाना साधा है. बीते गुरुवार को बिश्नोई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तवीत की थी. इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि, “सिंधिया और सचिन पायलट के साथ जो व्यवहार हुआ है, उससे पार्टी के सभी कार्यकर्ता काफी निराश हैं.” उन्होंने कहा कि उनके इस कदम से कांग्रेस पार्टी को काफी नुक्सान झेलना पड़ रहा है. ऐसे में पार्टी के जो नेता पिछले 30-35 साल से कुर्सियां संभाल कर बैठे हैं और चुनाव नहीं लड़ रहे, उन्हें इस बार आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए.

विधायक कुलदीप बिश्नोई ने आगे कहा कि भाजपा पार्टी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस को जनाधार नेताओं को आगे लाना होगा. क्यूंकि यह किसी बड़े युद्ध से कम नहीं है. उन्होंने कहा कि, “कांग्रेस में मेरे सिर्फ दो ही नेता है और वह राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी. हालाँकि मेरे इस बयान से मुझे नुक्सान भी हो सकता है लेकिन मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है. हालाँकि कुछ भाजपा नेताओं ने मेरे पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल होने की अफवाहें फैलाई हैं. लेकिन हम समुद्र है, हमे खामोश ही रहने दो, ज़रा सा मच गए ना तो पूरा शहर ले डूबेंगे.”

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले ही कैप्टन अजय यादव ने एक ट्वीट के ज़रिए अपना विरोध प्रकट किया था. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को नेता मानने से इनकार करने वाले कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने कुछ समय पहले ही उनकी पत्नी को बरोदा इलाके से चुनाव लड़ने के बारे में अपना विचार पेश किया था. बिश्नोई के अनुसार भाजपा को टक्कर देने के लिए अब जननेताओं को आगे आना होगा क्यूंकि यह एक जंग या यद्ध से कम नहीं है.

Previous articleमध्यप्रदेश के CM को हुआ कोरोना – खुद ट्वीट करके दी जानकारी
Next articleक्या 140 से शुरू होने वाले मोबाइल नंबर को उठाते खाली हो जाएगा आपका खाता ?