मध्यप्रदेश के CM को हुआ कोरोना – खुद ट्वीट करके दी जानकारी

276

कोरोना वायरस का किह्त्र इन दिनों पूरे देश में मंडरा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को इस वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया था. वहीँ अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इसकी चपेट में आ गए हैं. हाल ही नमे उन्होंने इस बात की पुष्टि अपने सोशल मीडिया अकाउंट से की है. सीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट से जानकारी देते हुए लिखा कि, “मेरे प्रिय प्रदेश वासियों, मुझे कोविड-19 के लक्ष्ण महसूस हो रहे थे, ऐसे में जांच के बाद अब मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी आप सब से अपील है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए हैं, वह एक बार अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और खुद को क्वारंटाइन कर लें.

इसके आगे सीएम शिवराज ने कहा कि, “मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन कर रहा हूँ और डॉक्टर्स के कहे अनुसार खुद को क्वारंटाइन करे इलाज करवाऊंगा. मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि आप लोग पूरी सावधानी बरतें क्यूंकि ज़रा सी आसावधानी इस महामारी को निमंत्रण दे सकती है. मेरी उन सब से सलाह है कि जो मुझसे मिले हैं, वह अपना टेस्ट एक बार आवश्य करवा लें.”

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे बताया कि, “कोरोना से किसी को घबराने की जरूरत नहीं है क्यूंकि यदि इसका इलाज समय पर किया जाए तो पीड़ित व्यक्ति पूरी तरह से ठीक हो जाता है. मैं 25 मार्च से हर शाम को कोरोना से जुड़ी बैठक करता आया हूँ, अब मैं विडियो कांफ्रेंस के ज़रिए इसकी समीक्षा करने की कोशिश करूंगा. मैं स्वयं को क्वारंटाइन करके प्रदेश में कोरोना का नियंत्रण करने का हर संभव प्रयास करूँगा, आप सब सावधान रहे, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन्स की पालना करें.”

Previous articleक्या 31 अगस्त से खुल जाएँगे स्कूल ? – जानिए इस वाईरल पोस्ट का सच
Next articleकुलदीप बिश्नोई भी कर सकतें हैं कांग्रेस से अलविदा – ट्वीट करके कांग्रेस नेतृत्व पर साधा निशाना