14 फरवरी को शादी हुई और 17 को बच्चा पैदा हो गया

229

संसार क्रान्ति: हरियाणा के अंबाला से एक अजीब सा मामला सामने आया हैं. दरअसल बीती 14 फरवरी को एक युवती की शादी हुई थी. जिसने 17 फरवरी को नागरिक अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया. आपको बता दें की ससुराल पक्ष के लोगों को इसकी कोई जानकारी नहीं थी. जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह अचानक नवविवाहित युवती के पेट में दर्द हुआ. ऐसा होने पर ससुराल के लोग उसे शहर के नागरिक अस्पताल में ले गये जहां बताया गया की युवती गर्भवती हैं. यह बात बताते ही ससुराल वाले बहु को लावारिस हालत में छोड़कर चले गये.

जब मामला पुलिस के संज्ञान मे आया तो महिला पुलिस अधिकारी अस्पताल में जाँच करने पहुँची. पुलिस जाँच कर रही हैं की नवविवाहित नें जिस बच्चे को जन्म दिया हैं आखिरकार उसका असली पिता कौन हैं? जानकारी के मुताबिक युवती की शादी 14 फरवरी को ही हुई थी और उसके सोमवार को ही एक बच्ची को जन्म दिया हैं. जैसे ही परिवार वालों को पता चला की बहु गर्भवती हैं तो वे सब उसे वहीं छोड़कर रफू-चक्कर हो गये. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

जब महिला पुलिस थाने पहुँची तो उन्होंने विवाहित महिला का ब्यान लेना चाहा लेकिन तबियत ठीक ना होने के कारण ब्यान दर्ज नहीं हो पाया. जब पुलिस नें ससुराल पक्ष से बातचीत की तो उन्होंने बच्ची को अपनाने से साफ इनकार कर दिया तथा मायके वालों का कहना हैं की उन्हें इस बारे में कतई कुछ नहीं पता हैं.

Previous articleASI को 200 की रिश्वत ने पहुंचाया जेल – जींद का मामला
Next articleआम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का हुआ तलाक