बाथरूम में गिरे अनिल विज – अस्पताल में किया गया भर्ती

179

हरियाणा के गृह मंत्री व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज आज नहाते वक्त अंबाला छावनी स्थित अपने घर के बाथरूम में फिसल कर गिर पड़े. गिरने की वजह से अनिल विज के बाएं पैर में फ्रैक्चर आया हैं.

मिली जानकारी के अनुसार आज अनिल विज अपने अंबाला छावनी स्थित आवास पर थे. जब वह बाथरूम में नहाने गए तो अचानक उनका पैर फिसल गया और चीखने की आवाज आई. बचाओ की आवाज सुनकर सुरक्षाकर्मी दौड़े. उन्हें बाथरूम से बाहर निकालकर लाया गया और फिर अस्पताल पहुंचाया गया. उन्हें अंबाला छावनी के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम उनकी जाँच की.

विज का इलाज करने वाले डॉ प्रभाकर शर्मा ने कहा कि एक्स-रे से पता चला है कि मंत्री अनिल विज की हड्डी को काफी नुकसान पहुंचा है और शायद इसका ऑपरेशन करने की जरूरत पड़े. सूचना मिलते ही CMO से लेकर अन्य आलाधिकारी गृहमंत्री के आवास की तरफ रवाना होने लगे. एम्बुलेंस से अनिल विज को अंबाला-साहा हाइवे के सीलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने एक्स-रे किया और फैक्चर होने की बात कही. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि विज को मोहाली के मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

Previous articleदिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव – दिखे थे लक्षण
Next article15 जून से फिर लगने वाला हैं पूर्ण लॉकडाउन ? – देखिए वाईरल खबर का सच